बेटा भोपाल में पदस्थ था, देहात पुलिस ने केक की जगह पपीता काटकर मनाया मां का जन्मदिन

5/3/2020 1:50:35 PM

होशंगाबाद (गजेंद्र राजपूत): एक तरफ पूरे भारत में कोविड 19 के चलते लॉक डाउन लगा हुआ है। लेकिन इसी बीच होशंगाबाद जिले की देहात पुलिस ने अनोखे अंदाज में पपीता काट 68 वर्षीय महिला का जन्मदिन मनाया।



देश में कोरोना को लेकर त्राहिमाम मचा हुआ है। बावजूद इसके इस संकट की घड़ी में पुलिस के जवान अपना घर परिवार छोड़ कर कोरोना वायरस से लोगों को बचाने के लिए ईमानदारी से 24 घंटो डियूटी निभा रहे हैं। इसी बीच होशंगाबाद जिले के कालिका नगर निवासी आरक्षक दुर्गेश मीणा भोपाल में करीब 40 दिनों से लगातार डियूटी कर अपना फर्ज निभा कर लोगों की कोरोना से रक्षा कर रहा हैं। इसी बीच उनकी मां कृष्णा मीणा का जन्मदिन आ गया, लेकिन दुर्गेश लॉकडाउन होने के चलते अपने घर नहीं आ सकते थे। लेकिन होशंगाबाद के देहात थाना प्रभारी आशीष पवार अपने साथ फल फ्रूट लेकर दुर्गेश मीणा के घर पहुंच गए। और साथ में मौजूद पुलिस कर्मियों के साथ दुर्गेश मीणा की मां का 68 वां जन्म दिन मनाया।



देहात थाना प्रभारी आशीष पवार ने बताया कि यातायात पुलिस में आरक्षक दुर्गेश मीणा भोपाल में पदस्थ हैं। वो लॉक डाउन में अपने घर नही आ पा रहे हैं। हमे सूचना मिली थी कि दुर्गेश की मां के जन्मदिवन पर हमारी देहात थाने की टीम ने यातायात पुलिस आरक्षक की मां का पपीता काट जन्मदिन मनाया है। वहीं पवार ने कहा कि जो भी पुलिस कर्मी के माता पिता या उन के बच्चों का जन्मदिन या फिर उनकी कोई भी समाया है उसकी हर संभव मदद की जाएगी।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar