अपहरण और हत्या मामले में पुलिस जवान समेत 2 युवक गिरफ्तार

3/30/2021 4:12:58 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर में 2 दिन पहले खुडैल थाना क्षेत्र के सनावदिया में सराफा कारोबारी के बेटे के अपहरण और हत्या के मामले में पुलिस ने शिप्रा थाना के एक कॉन्स्टेबल को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

एसपी महेश चन्द्र जैन ने बताया कि पूरे मामले में अब तक जो तथ्य सामने आए हैं। उसके मुताबिक मृतक अरविंद सोनी उसके दोस्त कृष्णा के साथ अपनी मर्जी से कार में बैठकर पार्टी मनाने के लिए खुडैल क्षेत्र में गया था। यहां पर शराब पीने के बाद उसका कृष्णा और अन्य साथियों से विवाद हो गया था, जिसमें कृष्णा और उसके दो साथियों ने लाठी से उसके साथ मारपीट की थी।

उस रात वह वहीं रुके थे और सुबह होते ही इंदौर की तरफ निकले थे, लेकिन रास्ते में ही अरविंद की हालत खराब हुई और उसकी मौत हो गई। आरोपी उसे वहीं, फेंक कर निकल गए। पूरे मामले में ये जानकारी सामने आई है कि क्षिप्रा थाने का एक आरक्षक जो कि कृष्णा का दोस्त था पार्टी मनाने पहुंचा था।

रात को 10:30 बजे मौके से निकल गया था। फिलहाल पूरे मामले में तीन आरोपी बनाए गए हैं, जिन्होंने अरविंद की पीटकर हत्या की। पूरे घटनाक्रम में आरक्षक को पुलिस ने हिरासत में लिया जिससे पूछताछ की जा रही है अगर आरक्षक की मामले में संलिप्तता पाई जाती है तो पुलिस उसे अरोपी बनाकर कार्रवाई करेगी।

shahil sharma

This news is Content Writer shahil sharma