पुलिस आरक्षक, 'क्या फायदा इस वर्दी का जो अपनी सुरक्षा न कर सके'

9/12/2019 4:57:53 PM

शिवपुरी: पोहरी थाना अंतर्गत भटनावर चौकी पर तैनात पुलिस आरक्षक से दो दिन पूर्व हुई मारपीट के मामले में बुधवार की देर शाम कोतवाली पुलिस के वाट्सअप ग्रुप में आरक्षक का मैसेज आया। मैसेज में लिखा था क्या फायदा इस वर्दी का ? जो अपनी सुरक्षा न कर सके, जा रहा हूं या तो मरकर लौटूंगा या मारकर। इस मैसेज के बाद से पुलिस महकमे में हडकंप मचा हुआ है। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी इस मामले पर खुद को अनभिज्ञ बता रहे हैं।



मिली जानकारी के अनुसार पोहरी थाना अंतर्गत भटनावर चौकी पर पदस्थ आरक्षक रविन्द्र शर्मा के साथ महेन्द्र सिंह रावत, देवेन्द्र रावत, राकेश धाकड़ और भूरा ने मारपीट की थी। जिसके बाद रविन्द्र ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवाया था, लेकिन इस मामले अभी तक कोई गिरफ्तारी नही हुई है। आरक्षक रविन्द्र ने अपनी शिकायत में बताया था कि करीब दो महीने पहले महेन्द्र के खिलाफ अवैध शराब बेचने का प्रकरण दर्ज किया था। इसके बाद से वो उससे नाराज चल रहा था। इसी वजह से उसके साथ मारपीट की गई।

आरक्षक से मारपीट करने वालों में महेन्द्र रावत जिला पंचायत सदस्य भगवती नरेश रावत का बेटा है। रसूक के बल पर आरोपी पर कोई कार्रवाई न होने से आरक्षक परेशान बताया जा रहा है| माना जा रहा है कि इसी से परेशान होकर आरक्षक ने संदेश लिखा था। इस मैसेज के बाद कई तरह से कयास लगाए जा रहे हैं। हालांकि वरिष्ठ अधिकारी इस मामले में कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे है। इधर आरक्षक का मोबाइल बंद आ रहा है।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar