5 दिन से लापता 5 साल के मासूम का पुलिस नहीं लगा पाई सुराग, फोटो लेकर रात-दिन तलाश रहे मां-बाप

6/15/2022 4:42:15 PM

नीमच सिंगोली: 5 दिन पहले अचानक घर से गायब हुआ 5 साल का शैतान पिता भेरुलाल का अब तक नहीं मिला है। वो कहां है, किस हाल में है इस बात की जानकारी पुलिस को भी नहीं है। घर वाले हर सुबह उसकी तलाश पर निकलते हैं और लोगों को तस्वीर दिखाकर उसके बारे में पूछताछ कर रहे हैं। वही पुलिस डॉग स्क्वाड व कैमरे की मदद से पुलिस सुराग जुटा रही है। मगर अब तक पुलिस को भी कोई सफलता नहीं मिल पाई है।

PunjabKesari

पुलिस की एक टीम आसपास के जंगलों में डॉग स्काट की मदद ली मगर पुलिस को सफलता नहीं मिली बालक की जानकारी लेने के लिए एसपी सूरज कुमार वर्मा एएसपी सुंदर कनेश गांव जाट पहुंचे और पैदल चल कर जहां से बच्चा आखरी बार देखा गया वहां जाकर आसपास के इलाके का निरीक्षण किया। उसके बाद जाट पुलिस चौकी पहुंच कर बच्चे की माता और पिता भेरूलाल भील से चर्चा की। एसपी ने भैरूलाल से बच्चे के बारे में विस्तार पूर्वक जानकारी ली। भैरु लाल ने बताया कि वो बच्चे को 9 बजे छोड़कर जंगल से लकड़ी लेने चले गए थे। उसको उन्होंने उस दिन खाना खिलाने के बाद कुछ खाने की चीज़ भी बाजार से दिला कर घर पर ही रहने का बोला था। लगभग 2 घंटे बाद वापस लौटे तो बच्चा घर से गायब था। उसको बहुत तलाश करने पर भी जब नहीं मिला तब उन्होंने पुलिस को देर रात में आकर सूचना दी।

एसपी ने गांव के युवा जो कि बच्चे की तलाश करने मे पुलिस का सहयोग कर रहे है उनसे भी बात की और जानकारी ली पुलिस ने अब तक बच्चे को कुएं और आसपास जहां भी ऐसी जगह है। वहां तलाश कर लिया मगर बच्चे का अब तक पता नही चल पाया है। पुलिस डॉग स्काट और गांव के युवाओं के साथ आसपास के जंगल मे भी सघनता से बच्चे की तलाश में पूरी तरह जुटी हुई है। एसपी  वर्मा ने मीडिया से चर्चा करते हुए बताया कि बच्चे के लापता होने पर पुलिस हर बिंदु पर जांच में जुटी हुई है। जंगल मे लगातार डॉग स्काट के साथ सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। अब ड्रोन कैमरों की मदद से भी बच्चे को तलाशने का काम किया जा रहा है। इसके साथ ही जहां सीसीटीवी कैमरे लगे है, उनके भी फुटेज देखे जा रहे हैं। इसके साथ ही वन विभाग से भी बच्चे को जंगल मे तलाशने के लिए मदद ली जाएगी। इसके साथ ही हर एंगल से पुलिस बच्चे का पता लगाने में जुटी हुई बच्चे को सकुशल तलाशने का प्रयास लगातार जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News