नप गए ‘जीजा जी’, CM को साला बताने वाले शख्स का कटा 3 हजार का चालान

8/25/2018 11:52:43 AM

भोपाल : चुनाव आयोग के आदेश पर राजधानी पुलिस ने हूटर लगे वाहने पर कार्रवाई करना शुरू कर दी है। शुक्रवार को जेल रोड पर चैकिंग के पहले ही दिन रसूकदारों ने पुलिस से अभद्रता कर डाली। गाड़ी के कागज मांगने पर एक शख्स ने खुद को सीएम शिवराज का जीजा बताते हुए पुलिसकर्मियों से बदसलूकी की। उस वक्त तो पुलिस ने राजेंद्र नाम के उक्त शख्स को बिना चालान छोड़ दिया, लेकिन बाद में कार्रवाई करते हुए उसके खिलाफ 3000 रुपए का चालान भेजा है। उसके पास इंश्योरेंस के सारे कागज ना होने पर उसे यह जुर्माना लगाया है।

युवक को बिना चालान छोड़ा गया, जांच बैठाई गई
शुक्रवार को आरोपी युवक को बिना कार्रवाई के ही पुलिस ने छोड़ दिया। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक पूरे मामले पर जांच बिठाई गई। मौके पर मौजूद पुलिस वालों और अन्य लोगों ने हंगमा कर रहे युवक का वीडियो भी बनाया। वीडियो में युवक कह रहा है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मेरे साले हैं।



सीएम बोले- मैं तो सबका साला हूं
मामले पर जब मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान से बात की गई तो उन्होंने कहा कि ‘मेरी करोड़ों बहनें हैं, मै बहुत लोगों का साला हूं। मामले में कानून अपना काम कर रहा है’।

कौन है धमकी देने वाला शख्स ?
हंगामा करने वाले शख्स का नाम राजेंद्र सिंह चौहान है। वह मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के गांव का रहने वाला है। जानकारी के मुताबिक ये सभी लोग मुख्यमंत्री के घर आयोजित किसी कार्यक्रम में जा रहे थे।

Prashar

This news is Prashar