देर रात इंदौर की सड़कों पर उतरी पुलिस, गुंडे बदमाशों को घरों से उठाया

9/22/2022 5:37:31 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में बदमाशों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं और विभिन्न थाना क्षेत्रों में लूट, चोरी, हत्या जैसी गंभीर वारदात सामने आ रही है। अतः बढ़ती आपराधिक वारदातों को रोकने के लिए पुलिस ने देर रात कुख्यात बदमाशों के घर पर दबिश दी और उन्हें गिरफ्त में लिया। वहीं कई कुख्यात आरोपियों को इस दौरान पुलिस ने पकड़ा है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

इंदौर में बदमाशों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं और पिछले कुछ दिनों की बात करें तो इंदौर में हत्या, लूट, चोरी जैसी अपराधिक घटनाओं में लगातार इजाफा हो रहा है। बढ़ती आपराधिक घटनाओं को देखते हुए पुलिस ने देर रात विभिन्न थाना क्षेत्रों के कुख्यात गुंडों के घरों पर दबिश दी और उन्हें गिरफ्तार किया।



इसी कड़ी में इंदौर में कुख्यात गुंडों के खिलाफ पुलिस ने मुहिम की शुरुआत की और 200 से अधिक गुंडों को अपनी गिरफ्त में लिया। तो वहीं कई क्षेत्रों के गुंडे पुलिस की कार्रवाई की भनक लगते ही फरार हो गए। बता दे आने वाले दिनों में इंदौर शहर में कई धार्मिक त्योहारों का आगाज होने वाला है और शहर की फिजा खराब ना हो उस को देखते हुए पुलिस ने अति संवेदनशील क्षेत्रों से इस अभियान की शुरुआत की है और यहां अभियान आने वाले दिनों में भी इसी तरह से जारी रहने की उम्मीद है।

meena

This news is Content Writer meena