love affairs: युवती की हत्या में संदिग्ध आरोपी का मिला शव, भाई ने लगाया युवती के पिता पर धोखे का आरोप

5/17/2022 11:40:45 AM

ग्वालियर (अंकुर जैन): महानगर ग्वालियर (smart city gwalior) में बीती रात युवती की हत्या में संदिग्ध आरोपी का पुलिस को (police found accused dead body) शव मिला है। मृतक के शव के पास से पुलिस (police) को एक कट्टा, एक देशी पिस्टल और 7-8 राउंड मिले हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मृतक की शिनाख्त करने पहुंचे उसके बड़े भाई ने युवती और उसके पिता पर धोखा देने का आरोप लगाया है।

PunjabKesari

प्रेम प्रसंग में 'हत्या या आत्महत्या' 

गौरतलब है कि बीती रात मुरार स्थित बैजल कोठी (baija koti gwalior) के पास एक युवती की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। बताया गया था कि जब बैजल कोठी के पास रहने वाली साक्षी गुप्ता (sakshi gupta) अपनी मौसेरी बहन के साथ सब्जी व अन्य सामान लेकर घर वापस लौट रही थी। तभी बाइक सवार गिर्राज कटारे नामक युवक ने वारदात को अंजाम दिया था और फरार हो गया था। मामला प्रेम प्रसंग (love affairs) का बताया जा रहा था। आज सुबह गोला का मंदिर इलाके में पुलिस को गिर्राज कटारे का शव मिला है। माना जा रहा है गिर्राज ने खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया है। पुलिस ने मौके से एक कट्टा और एक देशी पिस्टल सहित कुछ राउंड बरामद किए हैं।

PunjabKesari

युवती के पिता ने मृतक से किया था उससे शादी कराने का वादा  

वहीं पुलिस साक्षी की हत्या करने के मामले में गिर्राज कटारे को सरगर्मी से ढूंढ रही थी। गिर्राज मुरार स्थित छह नंबर चौराहे का रहने वाला है और ड्राइवरी करता था। मृतक के बड़े भाई दिनेश कटारे ने बताया है कि साक्षी का उनके घर आना-जाना था और गिर्राज से 5-6 साल से अफेयर चल रहा था। 21 अप्रैल को अचानक साक्षी की सगाई होने के बाद गिर्राज कटारे परेशान रहने लगा था। दिनेश कटारे का दावा है कि गिर्राज कटारे ने साक्षी के पिता की रोजगार करने में आर्थिक मदद की थी और दोनों की शादी कराने का वादा भी किया था। लेकिन उसके पिता ने उससे वादाखिलाफी करते हुए अपनी बेटी की सगाई किसी और युवक के साथ तय कर दी। फिलहाल ग्वालियर पुलिस ने मृतक गिर्राज कटारे का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की विवेचना शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Related News

Recommended News