ग्वालियर में कुख्यात डकैत रामसहाय गुर्जर की आहट से अलर्ट पर पुलिस, जंगल में सर्चिंग शुरू..

2/14/2024 11:31:16 AM

ग्वालियर। (अंकुर जैन): मध्य प्रदेश के ग्वालियर चंबल अंचल में डकैतों की मूवमेंट देखी गई है। भंवरपुरा के जंगल में इनामी डकैत लुक्का गुर्जर और रामसहाय गुर्जर गैंग की मूवमेंट हुई है। डकैत गिरोह की सूचना पर पुलिस अब जंगल में उतर गई है और लगातार सर्चिंग कर रही है। पुलिस की टीम ग्वालियर-मुरैना बॉर्डर पर लगे जंगल में डकैतों की तलाश कर रही है। करीब आधा सैकड़ा जवान जंगल में सर्चिंग कर रहे हैं।


डकैत गुड्‌डा गुर्जर के पकड़े जाने के बाद रामसहाय गुर्जर की गैंग की मूवमेंट से ग्रामीण दहशत में हैं। राजस्थान का धर्मेंद्र उर्फ़ लुक्का गुर्जर और रामसहाय गुर्जर के देखे जाने। की सूचना पर पुलिस पहुंच गई थी। आपको बता दें कि डकैत राम सहाय गुर्जर पर 50 हजार रुपए का इनाम घोषित है। बताया जा रहा है की डकैत रामसहाय गुर्जर की भंवरपुरा इलाके में पुलिस ने घेराबंदी की तो वह यहां से आरोन के जंगल की ओर निकल गया। इसके बाद पुलिस पूरी तरह से अलर्ट नजर आ रही है।


आपको बता दें की डकैत रामसहाय उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश के साथ ही राजस्थान की पुलिस के लिए सर दर्द बना हुआ है। वारदात करने के बाद यह कुछ दिनों के लिए गायब हो जाता है और फिर वापस आकर वारदात को अंजाम दे देता है रामसहाय गुर्जर राजस्थान का रहने वाला है।

Himansh sharma

This news is Content Editor Himansh sharma