ससुर ने ही बहू को उतारा था मौत के घाट, पुलिस को गुमराह करने के लिए लिखवाई थी झूठी रिपोर्ट, वजह सुनकर सब रह गए हैरान...

3/18/2024 10:51:15 AM

झाबुआ। मध्य प्रदेश के झाबुआ जिले में महिला की हत्या करने वाले आरोपी ससुर को पुलिस ने पकड़ लिया है और इस पूरे मामले का भी खुलासा किया है। दरअसल सुरतान डामोर निवासी ढकल बाड़ी ने 15 मार्च को थाने में पहुंचकर रिपोर्ट लिखवाई थी और बताया था कि कुछ लोग उसके घर के पास आए थे और उन्होंने उसकी बहू की हत्या कर दी है। जिसके बाद पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही थी।


पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच की तो पता चला कि ससुर ने ही अपनी बहू की हत्या की थी और इस पूरी वारदात को छुपाने के लिए गांव के लोगों के साथ मिलकर कोटवार के खिलाफ झूठी रिपोर्ट लिखाने की उसने साजिश की थी। पुलिस ने आरोपी ससुर को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर इस पूरी वारदात का भी खुलासा कर दिया है।

PunjabKesari

जब पुलिस ने ससुर से पूछताछ की तो उसने बताया की बहू मोबाइल पर किसी से बातें करती थी। इस बात को लेकर सास और ससुर को काफी गुस्सा आता था। इसी बात को लेकर सास और ससुर और बहू के बीच झगड़ा भी हुआ था। बहू ने ससुर पर पत्थर फेंककर मारा था। इसके बाद गुस्से में ससुर ने बहु पर इसी पत्थर से हमला कर उसको मौत के घाट उतार दिया। आरोपी ने बहु से कहा था कि मेरा बेटा मजदूरी करने गुजरात गया है और तू दूसरे आदमी से बात कर रही ।है। इसके बाद ही दोनों के बीच झगड़ा हुआ था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News