छिंदवाड़ा में वोटिंग से पहले कमलनाथ की बढ़ी मुश्किलें, कांग्रेस नेता के वाहन से मिले लाखों रुपए और डायरी...

4/12/2024 1:43:01 PM

छिंदवाड़ा। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में एफएसटी की टीम को एक कांग्रेस नेता के वाहन से 5 लाख रुपए मिले हैं। छिंदवाड़ा में कांग्रेस की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। कई कांग्रेस नेता भाजपा में शामिल हो रहे हैं। वहीं गुरुवार को एफएसटी की टीम ने चेकिंग के दौरान एक कांग्रेस नेता के वाहन से लगभग 5 लाख रुपए की नगदी बरामद की है। इसके साथ ही टीम को कार में प्रचार सामग्री भी मिली है। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों पर एफआईआर दर्ज की है। 

दरअसल एसडीएम सुधीर जैन को मुखबिर से सूचना मिली थी जिसके बाद एफएसटी की टीम के साथ वह मौके पर पहुंचे और कांग्रेस नेता की गाड़ी रूकवाई गई। जब कांग्रेस नेता के वाहन को चेक किया गया तो उसके अंदर 5 लाख रुपए रखे थे और एक डायरी भी रखी हुई थी। जिसमें कुछ लोगों के नाम भी लिखे हुए थे। जिन्हें 500 और एक हजार रुपए दिया जाना था।


 मामले की जांच के बाद मोहखेड़ पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। वहीं इस मामले को लेकर भाजपा प्रत्याशी बंटी साहू ने कांग्रेस प्रत्याशी नकुलनाथ पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि नकुलनाथ पैसा बांटकर चुनाव जीतना चाहते हैं। नाथ परिवार जिले के भोले वाले आदिवासियों और स्वाभिमानी जनता को खरीदने की कोशिश कर रहे हैं।

Himansh sharma

This news is Content Editor Himansh sharma