उद्घाटन समारोह में ही अरुण यादव को पुलिस ने थमाया नोटिस, कहा- एक साथ नहीं मिल रहे थे कांग्रेसी

8/12/2021 7:29:35 PM

खंडवा(निशात सिद्दीकी): खंडवा में एक स्वास्थ्य परिक्षण शिविर का शुभारंभ करने पहुंचे कांग्रेस के सीनियर लीडर और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव को एक पुलिस कर्मी ने कार्यक्रम के दौरान ही नोटिस थमा दिया। अरुण यादव ने इस पर सरकार पर पलटवार करते हुए कहा की जनता के हितों के लिए अगर उन्हें जेल में भी डाला जाएगा तो वह तैयार हैं। पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज और भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय के गाने पर भी चुटकी ली।

कांग्रेस नेता अरुण यादव ने अपने पिता और सूबे के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुभाष यादव की याद में आयोजित निशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण एवं निदान शिविर के शुभारंभ अवसर खंडवा आए हुए थे। यहां जिला कांग्रेस और "सुभाष यादव फाउंडेशन बोरावां" के तत्वावधान में निशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण एवं निदान शिविर का आयोजन रखा गया था। इसी आयोजन के दौरान एक पुलिसकर्मी नोटिस लेकर यादव के पास पहुंच गया और कार्यकर्म के दौरान ही उस ने अरुण यादव सहित कई कांग्रेसियों को नोटिस थमा दिया।इस पूरे मामले पर अरुण यादव ने कहा कि जनता के लिए उन्हें जेल भी जाना पड़े तो वह जाएंगे। दरअसल पिछले महीने जल समस्या को लेकर कांग्रेस ने जनाक्रोश रैली की थी जिसपर जिला प्रशासन ने कार्यवाही करते हुए प्रकरण दर्ज किया था। उसी संबंध में पुलिसकर्मी नोटिस देने आयोजन में पहुंच गया।

इधर आयोजन के दौरान नोटिस देने पहुंचे पुलिसकर्मी का कहना था कि आज सभी नेता एक साथ मिल गए। इस लिए वह यहां इन्हें 188 का नोटिस देने चले आए। इसमें अरुण यादव सहित कांग्रेस के बड़े नेताओं के नाम शामिल हैं। अरुण यादव ने पत्रकारों से बात करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज और भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय के एक साथ गाना गाने पर चुटकी लेते हुए कहा कि उनसे ही पूछिए कि उनकी ये दोस्ती अच्छी हैं पक्की है या नकली हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि लोकसभा को लेकर कांग्रेस कमेटी जो तय करेगी उसी को टिकट मिलेगा फ़िलहाल मंडल और बूथ स्तर पर चुनाव की तैयरी की जा रही है।

meena

This news is Content Writer meena