पुलिस ने किया प्रोपर्टी ब्रोकर की हत्या का चौंकाने वाला खुलासा

8/17/2018 11:27:22 AM

जबलपुर : शहर में लगातार रिश्तों को शर्मसार करने वाले मामले सामने आ रहे हैं। पहले मामले में पत्नी अपने पति की अय्याशी से तंग होकर उसकी हत्या करवा देती है। वहीं दुसरे मामले एक  पति अपनी ही पत्नी की बहन को अपनी हवस का शिकार बनाता है और फिर अपनी जान से हाथ धो बैठता है।  पिछले दिनों शहर में सनसनी लाने वाले प्रॉपर्टी डीलर को घर में घुसकर मौत के घाट उतारने के मामले में खुलासा हुआ है।

मामला विजय नगर का है, जहां एक बहन ने अपने प्रेमी से बहन के पति को मौत के घाट उतरवा कर अपनी ही सगी बहन को विधवा बना डाला।  अपनी बहन के परिवार के साथ पिछले कई सालों से रह रही युवती ने अपने प्रेमी को लखनऊ से बुलवाकर अपनी बहन के पति की हत्या करवा दी और अपने प्रेमी को मौके से फरार करवा दिया। पुलिस ने 48 घंटो के अन्दर ही इस अंधे हत्याकांड का खुलासा कर युवती को अपने प्रेमी अंकित यादव के हाथों हत्या करवाने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया है।

ताकिया रख कर मारी गोली
इसी बात से नाराज युवती ने अपने प्रेमी अंकित यादव और उसके दोस्त गोलू से उमाशंकर को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया।  प्लान के अनुसार  अंकित अपने दोस्त के साथ लखनऊ से जबलपुर पंहुचा और 14 अगस्त की दरमियानी रात जब युवती ने उमाशंकर की शराब में नींद की गोलिया देकर उसे सुला दिया तभी छत पर मौजूद अंकित यादव घर के अंदर आया और गहरी नींद में सो रहे उमाशंकर के मुंह पर तकिया रख उसके सर पर गोली दाग दी जिससे उमाशंकर की मौके पर ही मौत हो गई|  फिलहाल इस पूरे हत्याकांड में पुलिस ने युवती को गिरफ्तार कर लखनऊ निवासी अंकित यादव और गोलू की गिरफ्तारी करने पुलिस टीम रवाना कर दी है| 

 

suman

This news is suman