शराब के नशे में छिंदवाड़ा के चौरई थाना प्रभारी ने किया हंगामा ,जबलपुर में 8 गाड़ियों के तोड़े शीशे, हुए सस्पेंड..

5/22/2024 9:42:06 AM

जबलपुर/ छिंदवाड़ा। (साहुल सिंह): मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के चौरई थाने में पदस्थ थाना प्रभारी संजय भलावी का जबलपुर में सोमवार रात शराब के नशे में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। दरअसल चौरई थाना प्रभारी संजय भलावी ने शराब के नशे में अपने जबलपुर निवास पर कॉलोनी के बहार खड़ी 8 गाड़ियों की शीशे तोड़ दिए। मौके पर मौजूद लोगों ने इस घटना का वीडियो बना लिया। आपको बता दें कि सोमवार को ही चौरई थाना प्रभारी छुट्टी पर अपने निजी निवास जबलपुर पहुँचे थे। जहां देर रात वह अपना वाहन घर के अंदर पार्क कर रहे थे, लेकिन नशे में होने की वजह से उन्हें कॉलोनी में पर्याप्त जगह होने के बावजूद भी वह कार निकालने में असमर्थ रहे। ऐसे में गुस्से में आकर संजय भलावी ने कॉलोनी में खड़ी कारों के शीशे तोड़ दिए। 

PunjabKesari
पत्थर मारकर तोड़े कार के शीशे

 चौरई थाना प्रभारी संजय भलावी सोमवार को ही छुट्टी लेकर जबलपुर पहुँचे थे। जहां जबलपुर की आकर्षक एक्लेवश कालोनी में उनका निवास है। जबकि इससे पहले भलावी जबलपुर में ही पदस्थ थे। ऐसे में सोमवार रात संजय भलावी को वाहन पार्क करते नही बना तो उनके द्वारा कॉलोनी में खड़े सभी वाहनों की शीशे पत्थर से तोड़ दिए गए। 

PunjabKesari

विभाग की छवि धूमिल हुई है; एसपी

इस मामले में एसपी मनीष खत्री ने बताया कि जबलपुर में संजय भलावी एक गमी कार्यक्रम में सम्मलित होने गए थे। जहां उनके द्वारा इस तरह के कृत्य करने की जानकारी सामने आई है। जिस प्रकार का कृत्य संजय भलावी द्वारा किया गया है। वह पुलिस विभाग की छवि धूमिल करने वाला है। इसलिए उन्हें निलंबित कर दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News