पुलिस ने किया ठग गिरोह का भंडाफोड़, लाखों की नकदी, गहनें व ATM बरामद

1/12/2019 6:47:34 PM

रीवां: जिले में लोगों से ठगी करने वाले गिरोह का भंडा फोड़ करने में पुलिस ने सफलता प्राप्त की है। यह ठग गिरोह एटीएम में लोगों के कार्ड बदलकर उनके खातों से रुपए निकालता था। पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिनके पास से 54000 नगद, 11 एटीएम कार्ड, चार सोने की अंगूठियां व कार बरामद की गई है | 



जानकारी के अनुसार, पकड़े गए बदमाशों ने शिवेंद्र चतुर्वेदी निवासी रतहरा से समान में स्थित एटीएम में बदमाशों ने फ्रॉड किया था और एटीएम बदलकर उनके खाते से 30 हजार रुपए निकाल लिए। उक्त आरोपियों को पुनः फरियादी ने उसी एटीएम में देखा और इसकी सूचना पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। उनकी निशानदेही पर दो साथी भी पुलिस के हाथ लग गए।



पकड़े गए गिरोह का सरगना भावेश सिंह निवासी जेठहरी जिला आजमगढ़ उत्तर प्रदेश है। आरोपियों ने रीवां और सतना में चार वारदातों को अंजाम देना स्वीकार किया है। उनके कब्जे से 54000 नगद, 11 एटीएम कार्ड, चार सोने की अंगूठियां व कार बरामद की है। आरोपियों को रिमांड में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। पकड़े गए आरोपियों से कई अन्य वारदातों का खुलासा होने की संभावना जताई जा रही है। 

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR