श्मशान घाट से अर्थी समेत शव को उठाकर थाने ले गई पुलिस, आपको चौंका देगा ये मामला

12/31/2020 7:34:48 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): फिल्मों में अक्सर दिखाया जाता है कि पुलिस वारदात के एकदम बाद पहुंचती है लेकिन इंदौर की पुलिस ऐसी नहीं है। इसका उदाहरण चंदननगर क्षेत्र के पंचकुइया मुक्तिधाम में देखने को मिला जहां अंतिम संस्कार की तैयारियां पूरी हो चुकी थी और शव को अग्नि दी ही जाने वाली थी कि पुलिस पहुंची और शव को पोस्ट मार्टम के लिए ले गई।



दरअसल मामला यह था कि राज नगर में रहने वाले 60 वर्षीय मदन सूदान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत ही गई थी परिवार के लोगों ने आनन फानन में शव के अंतिम संस्कार की तैयारी कर मुक्तिधान ले गए।



परिजन शव को जलाने ही वाले थे कि वहां अचानक पुलिस पहुंच गई और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। पुलिस की माने तो उन्हें किसी ने सूचना दी थी कि किसी व्यक्ति की संदिग्ध मौत हो गई है और परीजन उसका दाह संस्कार कर रहे हैं।



वही मृतक के परिजनों का कहना है कि मृतक पिछले 4 सालों से मानसिक बीमार था और कुर्सी पर से गिरने उनकी मौत हुई है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया दिया है। अब पुलिस परिजन और घर के आसपास के लोगों के बयान लेकर जांच को आगे बढ़ा रही है। वही मौत की असल वजह जानने के लिए पोस्टमार्टम के इंतजार कर रही।

meena

This news is meena