जबलपुर पुलिस ने बदमाशों का निकाला जुलूस बोले - अपराध करना पाप है, जानिए पूरा मामला..

Wednesday, Aug 21, 2024-09:57 AM (IST)

जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में एक निजी फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से लूट की वारदात को अंजाम देने वाले तीन बदमाशों को हनुमानताल थाना पुलिस ने पकड़ लिया और उनका उस स्थान से जुलूस भी निकाला गया, यहां पर कभी यह अपना आतंक बनाकर रखे थे। पुलिस  बदमाशों का जुलूस निकाल रही थी इस दौरान बदमाश कह रहे थे कि अपराध करना पाप है और पुलिस हमारी बाप है, तीनों बदमाशों को पुलिस सिंधी कैंप से लेकर भान तलैया तक ले गई, आपको बता दें कि भान तलैया इलाके में तीनों बदमाशों ने रविवार को फाइनेंस कंपनी में काम करने वाले कर्मचारी को चाकू मार दिया था।

 उसको गंभीर घायल करके बैग में रखे 80 हजार रुपए लेकर बदमाश फरार हो गए थे। मारपीट का वीडियो भी सामने आया था जिसमें बदमाश चाकू मारते हुए दिखाई दे रहे थे। जबलपुर की एक निजी कंपनी में धर्मेंद्र रजक काम करते हैं, रिकवरी कर रुपए से भरा बैग लेकर ऑफिस जा रहे थे, दोपहर को सिंधी कैंप के पास जैसे ही धर्मेंद्र पहुंचे तभी वहां पर घात लगा कर बैठे बदमाशों ने चाकू से हमला कर दिया और उनका बैग छीन ने की भी कोशिश की जब धर्मेंद्र ने बैग नहीं दिया तो बदमाशों ने चाकू मार दिया।

PunjabKesari
 इसके बाद भी जब धर्मेंद्र ने बैग नहीं छोड़ा तो बदमाशों ने धर्मेंद्र पर हमला कर दिया, तत्काल सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। हनुमानताल थाना पुलिस कर्मचारी को इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंची और यहां पर उसे भर्ती कराकर आरोपियों की तलाश शुरू की, इसके बाद पुलिस को जानकारी मिली कि इस वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों का नाम दीपक चौधरी ,कृष्णा चौधरी और अमलेश चौधरी है जो सिंधी कैंप में रहते हैं और आदतन बदमाश हैं तीनों ही आरोपियों के खिलाफ लूट के अपराध दर्ज हैं, इसके बाद पुलिस ने बदमाशों को सिद्ध बाबा की पहाड़ी से पकड़ लिया और लूटे गए 80 हजार रुपए भी बरामद कर लिए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News