ढाबा संचालक की हत्या करने वाली चूहा गैंग का पुलिस ने निकाला जुलूस, आरोपियों को NSA के तहत भेजा जेल

1/22/2022 2:06:24 PM

जबलपुर(विवेक तिवारी): जबलपुर के अधारताल थाना क्षेत्र में ढाबा संचालक दिलीप सिंह की चाकू से गोदकर हत्या करने वाले सभी आरोपियों का पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। लोगों के दिलों दिमाग से बदमाशों का डर निकालने के लिए पुलिस ने सड़क पर उनका जुलूस निकाला। सभी आरोपी अपराध करना पाप है बोलते हुए चल रहे थे। वारदात में शामिल तीन मुख्य आरोपियों का पुलिस अधीक्षक जबलपुर सिद्धार्थ बहुगुणा के प्रतिवेदन पर कलेक्टर कर्मवीर शर्मा ने एनएसए भी कर दिया है जिससे वह लंबे समय तक जेल में रहेंगे। पुलिस की कार्रवाई एवं आरोपियों का जुलूस निकालते हुए देखकर लोगों ने राहत की सांस ली है।


टीआई शैलेश मिश्रा ने बताया कि सुहागी पेट्रोल पंप के पास निवासी 38 वर्षीय दिलीप सिंह की आरोपी विवेक पांडे उर्फ चूहा, चूहा का भाई विशाल उर्फ दरोगा पांडे, चाचा राजा पांडे, राजेश यादव, अमन सूद एवं निलेश राज ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी थी। वारदात के बाद पुलिस ने सभी आरोपियों को 24 घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों की निशानदेही पर वारदात में प्रयुक्त चाकू एवं दो कार भी जब्त कर ली है।


हत्या करने वाले आरोपियों में विवेक पांडे उर्फ चूहा, उसका भाई विशाल उर्फ दरोगा पांडे एवं चाचा राजा पांडे के खिलाफ पहले से ही कई गंभीर अपराध दर्ज है। तीनों के अपराधिक गतिविधियों पर लगाम लगाने के लिए एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा के निर्देश पर अधारताल टीआई शैलेश मिश्रा द्वारा एनएसए का प्रकरण तैयार कर जिला दंडाधिकारी के समक्ष पेश किया गया। जिस पर जिला दंडाधिकारी द्वारा तीनों के खिलाफ एनएसए के तहत वारंट जारी किया गया है। पुलिस ने तीनों को एनएसए का वारंट तामील कराते हुए गिरफ्तार कर लिया है।  शेष आरोपियों को हत्या के प्रकरण में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

meena

This news is Content Writer meena