दुष्कर्म के आरोपी को तलाश रही थी पुलिस, जंगल में पेड़ से लटकता मिला शव

2/4/2023 10:48:50 AM

पेंड्रा (अभिषेक गुप्ता) : गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले में दुष्कर्म के आरोपी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस आरोपी की तलाश ही रही थी कि गुरुवार को उसकी फांसी पर लटकी लाश जंगल से मिली। मरवाही थाना क्षेत्र के निजी स्कूल में कक्षा 9वीं में पढ़ने वाली छात्रा के साथ आरोपी ने रेप किया था।

जानकारी के मुताबिक, मरवाही थाना क्षेत्र में 9वीं की छात्रा साइकिल से रोज स्कूल आती-जाती थी। ग्राम निमधा का रहने वाला ताम्रध्वज सिंह कई दिनों से उसका पीछा कर रहा था और उससे छेड़छाड़ करता था। एक दिन मौका देखकर आरोपी ने छात्रा को रोका और उसके साथ रेप करके फरार हो गया। पीड़िता ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी और परिजनों के साथ मरवाही थाना पहुंचकर आरोपी ताम्रध्वज सिंह के खिलाफ अपराध दर्ज कराया।

मरवाही थाने में आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया और उसकी तलाश पुलिस ने शुरू की। आरोपी को मामला दर्ज होने की भनक लगते ही फरार हो गया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही रही थी कि गुरुवार को निमधा गांव से सटे जंगल में उसकी लाश फंसी के फंदे पर लटकी मिली। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है।

meena

This news is Content Writer meena