Facebook पर पुलिसवाले ने किया युवती को प्रपोज, संबंध बनाने के लिए मिलने पहुंचा तो उसकी पत्नी निकली

8/11/2020 4:11:07 PM

इंदौर: कहते हैं कि जब कोई गलत काम करता है तो वह ही बुने जाल में खुद ही फंस जाता है, कुछ ऐसा ही हुआ है इंदौर में जहां खूफिया विभाग का एक सिपाही अपनी ही पत्नी के बुने जाल में फंस गया। दरअसल सिपाही सत्यम कुछ समय से अपनी पत्नी से अलग रहता था। इस बीच उसने अपने फेसबुक में किसी अनजान युवती से दोस्ती कर ली, और यही नहीं, उसने अनजान युवती से प्यार का इजहार भी कर दिया, और कुछ दिन तक उस युवती से सिपाही ने प्यार भरीं बातें भी की। कुछ दिन बाद सिपाही ने युवती से मिलने की इच्छा जाहिर की तो युवती उसकी बात मान गई। लेकिन जब वह उस युवती से मिलने पहुंचा, तो उसकी आंखें खुली की खुली रह गईं। दरअसल वह युवती कोई और नहीं बल्कि उसी युवक की पत्नी थी। 



दरअसल सत्यम की पत्नी का नाम मनीषा है। मनीषा ने बताया कि फरवरी 2019 में उसकी शादी सत्यम नाम के शख्स से हुई थी। लेकिन शादी के तीन महीने ही बीते थे की सत्यम के घर वाले लड़की वालों से एक कार और रुपयों की मांग करने लगे। इस दौरान ससुराल वालों ने मनीषा को मानसिक रूप से प्रताड़ित भी किया। जिसके बाद वह अपने मायके आ गई और वहीं रहने लगी।



फेसबुक पर दोस्ती, औऱ पति को मिलने बुलाया....
मनीषा जब मायके आई तो कई दिनों तक सत्यम ने उसे कॉल नहीं किया। जिसको लेकर मनीषा को शक हुआ, तो उसने अपने पति के बारे में सोशल मीडिया में जानकारी जुटाना शुरू कर दी। मनीष ने फेसबुक पर रूही मेहर नाम से फर्जी अकाउंट बनाया और सत्यम को फ्रैंड रिक्वेस्ट भेज दी, और सत्यम ने तुरंत ही रूही की रिक्वेस्ट एक्सेप्ट भी कर ली। इसके बाद सत्यम फेसबुक में रूही से चैटिंग करने लगा और कुछ ही दिनों बाद उसने रूही मेहर से प्यार का इजहार कर दिया। रूही ने सत्यम का इजहार स्वीकार किया और फिर दोनों में प्यार भरी बातें होने लगीं। कुछ दिन तक फेसबुक पर चैटिंग के बाद सत्यम ने रूही से शारीरिक संबंध बनाने के लिए मिलने को बुलाया, लेकिन मनीषा (रूही) ने पहले तो शारीरिक संबंध बनाने से मना किया, लेकिन कुछ समय बाद वह संबंध बनाने के लिए राजी हो गई। लेकिन सत्यम ये नहीं समझ पाया कि जो लड़की उससे शारीरिक संबंध बनाने को राजी हुई है वो कोई और नहीं बल्कि उसकी पत्नी ही है। वह अपनी पत्नी के जाल में फंसता गया और फिर रूही (मनीषा) को मिलने के लिए बुलाया। लेकिन जैसे ही रूही मेहर सत्यम के सामने आई तो सत्यम के पैरों तले जमीन खिसक गई। अपनी पत्नी को अपने सामने देख सत्यम की आंखें खुली की खुली रह गईं। इसके बाद मनीषा ने अपनी फेसबुक पर सत्यम की अश्लील चैट के स्क्रीन शॉट ले लिए और डीआईजी से शिकायत कर दी।

 

Vikas kumar

This news is Vikas kumar