भोपाल में कोरोना वायरस से बचाव के लिए पुलिसकर्मी डाॅक्टर की ड्रेस पहन कर रहे ड्यूटी

4/7/2020 5:20:56 PM

भोपाल: देश में कोरोना वायरस के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। मध्य प्रदेश में भी कोरोना की रफ्तार पर लॉकडाउन के बावजूद ब्रेक नहीं लग पा रहा। प्रदेश में कोरोना के 250 से अधिक मामले सामने आ चुके हैं। राजधानी भोपाल में कोरोना के 61 से अधिक लोगों में अब तक कोरोना की पुष्टि हो चुकी है।

वहीं मध्य प्रदेश में इंदौर के बाद कोरोना के दूसरे हॉट स्पॉट बनकर उभरे भोपाल में सरकार ने लॉकडाउन को और सख्त किया है। पुलिस ने भी इससे बचाव के लिए नई तरकीब निकाली है। भोपाल की सड़कों पर पुलिसकर्मी डॉक्टर्स की ड्रेस पहनकर ड्यूटी कर रहे हैं। इसके पीछे सोच कोरोना से बचाव की ही बताई जा रही है। वहीं पुलिस का मानना है कि इससे कोरोना का खतरा कम होगा।

भोपाल के पिपलानी थाने पर तैनात पुलिसकर्मियों ने कोरोना से बचाव के लिए यह नया प्रयोग किया है। सारे पुलिसकर्मी डॉक्टर की ड्रेस पहनकर ड्यूटी कर रहे हैं। इस समय कोरोना से संक्रमित होने का खतरा डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ के साथ ही पुलिसकर्मियों को सबसे अधिक है।

भोपाल में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में अचानक तेजी से इजाफा हुआ है। यहां मरीजों की तादाद देखते ही देखते 60 के पार पहुंच चुकी है। वहीं इंदौर में अब तक 150 से अधिक मामले सामने आ चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Recommended News

Related News