आचार संहिता में राजनीतिक रंग में रंगे बाजार, दुकानों पर मोदी प्रिंट की मची धूम

3/31/2019 10:33:50 AM

जबलपुर: लोकसभा चुनाव का महासंग्राम शुरु हो चुका है। हर तरफ लोकसभा चुनाव की धूम मची हुई है। बाजार से लेकर सड़कों तक, गांव से लेकर शहरों तक हर कोई चुनावी रंग में रंगा हुआ है। जबलपुर के मुख्य बाज़ारों में इन दिनों मोदी साड़ियों का क्रेज देखने को मिल रहा है। ये साड़ियां महिलाओं के बीच खासी ट्रेंड में हैं। खास बात यह है कि इन साड़ियों में सर्जिकल स्ट्राइक, एयर स्ट्राइक समेत स्वच्छता अभियान की झलक देखी जा सकती है।



मोदी राहुल की जैकेट के बाद अब महिला परिधानों मे भी सियासी चेहरे ने जगह बना ली है। घर दफ्तर में चाय की चुस्कियां हों या फिर सार्वजनिक स्थानों पर आम लोगों की जमघट, जबलपुर में हर ओर मोदी समेत राहुल गांधी को लेकर चर्चा जारी है। यहां के मुख्य बाजारों में पहनावे में भी सियासी रंग चढ़ गया है। मोदी राहुल की जैकेट के बाद अब महिला परिधानों मे भी सियासी चेहरे ने जगह बना ली है।



मोदी साड़ियां महिलाओं के आकर्षण का केन्द्र बन गई हैं। दुकानों में महिलाएं इन स्पेशल साड़ियों की खरीदी में बेहद दिलचस्पी दिखा रही हैं। सभी को साड़ियो के प्रिंट पसंद आ रहे हैं। बता दें कि देश भर में आचार संहिता लागू है। इस तरह से प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीरों वाली साड़िया पूरी तरह से आचार संहिता का उल्लघंन है।

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR