सिंधिया की फोन कॉल से गरमाई सियासत, कोरोना संकट में उपचुनाव की तैयारी!

4/29/2020 5:54:59 PM

भोपाल: मध्य प्रदेश में कोरोना को लेकर हालात चिंताजनक बने हुए हैं। इस बीच कोरोना को लेकर राजनीति भी गरमाई हुई है। कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही पार्टियां प्रदेश में अपनी छवि सुधारने और जनता के दिलों में अपनी जगह बनाने में लगे हुए हैं। इस बीच उपचुनाव की तैयारियों में जुट गए। कार्यकर्ताओं को नेताओं के फ़ोन पहुंच रहे हैं। इस बीच ज्योतिरादित्य सिंधिया की एक फोन कॉल चर्चा का विषय बनी हुई है। जिसमें वे कार्यकर्ताओं को फोन करके चुनाव की याद दिला रहे हैं और इसकी तैयारियों में जुट जाने को कह रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सिंधिया ने सांवेर के एक कार्यकर्ता को फ़ोन लगाकर कहा हेलो मैं सिंधिया बोल रहा हूं। अच्छे तरीके से उपचुनाव की तैयारी कर लेना, घर पर सभी को कहना मैंने फोन किया था, अपना ख्याल रखना। इस दौरान उन्होंने विधानसभा उपचुनाव में मंत्री तुलसी सिलावट की मदद करने की अपील भी की।सिंधिया के फ़ोन कॉल से प्रदेश की सियासत गरमा गई है| राज्य में कोरोना संकट के बीच सिंधिया की चुनावी चिंता कांग्रेस को खटक रही है| कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के मीडिया प्रभारी नरेन्द्र सलूजा ने सिंधिया पर हमला बोला है| उन्होंने ट्वीट कर लिखा-कोरोना की इस भीषण महामारी में ज्योतिरदित्य सिंधिया के सांवेर में कार्यकर्ताओं को फ़ोन पहुँचे कि उपचुनाव जिताना है , ध्यान रखना ? अभी तो समय है कोरोना से पीड़ित लोगों का दुःख-दर्द जानना, इस महामारी से निपटना, इस संकट में भी राजनीति ?


कांग्रेस ने साधा निशाना
कमलनाथ की सरकार गिराने व बीजेपी को सत्ता में लाने में अहम भूमिका निभाने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया की फोन कॉल वायरल होने के बाद प्रदेश की सियासत गरमा गई है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के मीडिया प्रभारी नरेन्द्र सलूजा ने सिंधिया पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कोरोना की इस भीषण महामारी में ज्योतिरदित्य सिंधिया के सांवेर में कार्यकर्ताओं को फ़ोन पहुंचे कि उपचुनाव जिताना है , ध्यान रखना ? अभी तो समय है कोरोना से पीड़ित लोगों का दुःख-दर्द जानना, इस महामारी से निपटना , इस संकट में भी राजनीति ? ये कई जनसेवा -ये कैसे जनसेवक


 

meena

This news is Edited By meena