गौरव दिवस मनाने पर गर्माई सियासत, संजय शुक्ला बोले- इंदौर के कलाकारों को अनदेखा कर रही भाजपा

5/26/2022 7:09:50 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): मध्यप्रदेश के इंदौर में मनाए जा रहे गौरव दिवस को लेकर अब राजनीतिक गर्माना शुरू हो गई है। जहां एक ओर रेसिडेंसी में प्रेस कांफ्रेंस आयोजित की गई तो वहीं कांग्रेस द्वारा प्रेस क्लब में प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर बीजेपी नेताओं पर आरोप-प्रत्यारोप करते हुए भेदभाव का आरोप लगाया है। कांग्रेस विधायक ने कहा कि इंदौर के कलाकारों के साथ भेदभाव किया जा रहा है।

PunjabKesari

इंदौर के प्रेस क्लब में कांग्रेसी विधायक संजय शुक्ला, विशाल पटेल, जिला अध्यक्ष विनय बाकलीवाल द्वारा प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया। इस मौके पर कांग्रेस के विधायक संजय शुक्ला ने बीजेपी सहित शासन-प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि जिस तरह से गौरव दिवस इंदौर में मनाया जा रहा है उसमें कई तरह से भेदभाव किया जा रहा है। भले ही कांग्रेस के जनप्रतिनिधियों को इस गौरव दिवस से दूर रखा जा रहा हो लेकिन शहर को पहचान दिलाने वाले कलाकारों का अपमान कांग्रेस कभी भी सहन नहीं कर पाएगी और इसी कारण से हम 31 मई को गौरव दिवस के मौके पर सु-मधुर गायिका और इंदौर की बेटी पलक मुछाल को एयरपोर्ट से लेकर राजबाड़ा तक जुलूस के रूप में ले जाएंगे।

PunjabKesari

क्योंकि इंदौर में बीजेपी द्वारा मुंबई और अन्य जगहों से कलाकारों को बुलाया जा रहा है। जबकि इंदौर के ही कई ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने इंदौर को गौरवान्वित किया है और उन्हें नजरअंदाज किया जा रहा है। यदि बात की जाए मालवा उत्सव की तो मालवा उत्सव में भी इंदौर का एक भी स्टॉल नहीं है। सभी बाहर के स्टाल लगाए गए हैं जबकि इंदौर में आयोजन हो रहा है तो इंदौर के स्टॉल होना चाहिए। इन सभी आरोपों के साथ उन्होंने बीजेपी और प्रशासन पर आरोप लगाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News