उमा भारती के भतीजे ने जब 3 लोगों को कुचल कर मारा, तब कहा था बीजेपी का दलित प्रेम

1/29/2020 4:47:09 PM

भोपाल: भोपाल में कांग्रेस मीडिया अध्यक्ष शोभा ओझा, मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा और कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष सुरेन्द्र चौधरी ने आज प्रेसवार्ता की। इसमें मीडिया अध्यक्ष ने शिवराज सिंह पर सागर के दलित युवक की मौत पर राजनीति करने के आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि यह शर्मनाक है कि सागर में दो परिवारों की आपसी लड़ाई में एक युवक की जान गई लेकिन शिवराज सिंह दलित युवक की मौत की आड़ में घिनौनी राजनीति कर रही है। शिवराज सिंह चौहान बौखला गए है। बीजेपी नेता अपना मानसिक संतुलन खो बैठे है। हर मुद्दों को तोड़ मरोड़ के समाज को बांटने की राजनीति कर रहे है। बीजेपी राजनीतिक मुद्दा बनाकर घटना को साम्प्रदायिक रूप देना चाहती है। ये शर्मनाक है कि पड़ोसी और परिवार झगड़े में दुःखद हादसा हुआ। बीजेपी ने अपनी गलत राजीतिक के चलते दलित का अपमान किया है। युवक की अर्थी के साथ खींचतान की गई। 


कांग्रेस मीडिया अध्यक्ष ने शिवराज से सवाल करते हुए कहा कि दलित युवक के लिए इंसाफ की गुहार लगाने वाले तब कहा थे जब बीजेपी नेत्री उमा भारती के भतीजे राहुल लोधी ने तीन दलित समाज के लोगों को कुचल के मार दिया था, तब उनका दलित प्रेम कहां गया था। बैरसिया में 64 वर्षीय बुजुर्ग को बीजेपी के मंडल अध्यक्ष ने जलाया था तब बीजेपी का दलित प्रेम कहां गया था। 11 दिसंबर 1950 में बीजेपी ने संविधान और बाबा साहब का पुतला जलाया था तब उनका दलित प्रेम कहां गया था।बीजेपी को दलित समाज से माफी मांगना चाहिए। बीजेपी झूठ बोलकर घटना को सम्प्रदायक रूप देने में लगी है।



शोभा ओझा ने आगे कहा कि सीएम कमलनाथ ने सागर में दलित युवक की हर संभव सहायता की है। पीड़ित परिवार के मेंबर को सरकारी नौकरी और मकान बनाकर देने की बात कही है। इसके साथ परिवार को 8 लाख 50 हजार की आर्थिक मदद भी की है लेकिन शिवराज सिंह ने क्या दिया।

 

meena

This news is Edited By meena