राजनीतिक रसूख रखने वाला ये युवक, सरेआम लोगों पर कर रहा तलवार से हमला

11/6/2022 1:40:12 PM

जगदलपुर (सुमित सिंह सेंगर): छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में शराब के नशे में धुत एक युवक हाथों में तलवार पकड़कर लोगों पर हमला करने लगा। वारदात शनिवार देर रात की है। बताया जा रहा है कि युवक ने सबसे पहले दोस्तों के साथ पुल पर बैठकर शराब पी। फिर राहगीरों पर हमला करना शुरू किया। एक राहगीर ने हमले का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। ताकि उसे युवक के खिलाफ पुलिस कार्रवाई कर सके।  

हत्या करने के इरादे से तलवार से हमला 

दरसअल जगदलपुर शहर में पिछले कुछ दिनों से बदमाशों के हौसले बुलंद है। शनिवार रात कुछ बदमाश शहर के गोरिया बहार पुल पर बैठकर शराब पी रहे थे और वहां जमकर हुड़दंग मचा रहे थे। उसमें से एक युवक अपने पास तलवार समेत अन्य हथियार पास रखा था। शराब के नशे में युवक इतने चूर हो गए कि एक युवक ने 'हत्या करने के इरादे से' तलवार लेकर लोगों पर हमला शुरू कर दिया। 

ऑन दा स्पॉट लोगों ने बनाया वीडियो  

बताया जा रहा है कि कुछ बाइक चालकों पर भी उसने हमला किया। हालांकि, इस वारदात में किसी को कोई चोट नहीं आई है। रात में ही उसी मार्ग से कुछ अन्य युवक भी कार से अपने घर जा रहे थे। उन्होंने दूर से युवक की इस करतूत को देख लिया था। जिसके बाद कार में बैठे एक शख्स ने कैमरा ऑन किया। उन्हें अंदेशा था कि युवक उन पर भी हमला करेगा। वह कैमरा ऑन कर आगे बढ़ते गए। इसके बाद अचानक युवक उनकी कार के सामने आ गया और कार पर अचानक तलवार से हमला कर दिया।

आरोपी को गिरफ्तार करने से पहले, जांच की बात कह रही है पुलिस  

हालांकि, चालक ने कार काफी रफ्तार से भगाई। यह पूरी वारदात कैमरे में कैद हो गई। जिसके बाद वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल कर लोगों को उस रास्ते से आने-जाने के लिए मना किया गया। इस मामले पर जगदलपुर के ASP हेमसागर सिदार ने कहा मामले की जानकारी वीडियो के माध्यम से मिली है। वीडियो की जांच करके कार्रवाई की जाएगी।  

Devendra Singh

This news is News Editor Devendra Singh