PM मोदी को मुख्यमंत्री और MP के CM मोहन को बना दिया देश का प्रधानमंत्री, जानिए क्या है पूरा मामला

3/15/2024 1:36:31 PM

रीवा (गोविंद सिंह): सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री और डॉक्टर मोहन यादव को प्रधानमंत्री दिखाया गया है। यह वायरल पोस्टर मध्य प्रदेश के रीवा जिले के संजय गांधी अस्पताल में लगे हैं। बताया जा रहा है कि इन पोस्टर को कैंसर से जागरुकता के लिए लगाया गया है। हालांकि गलती की भनक लगते ही ये पोस्टर हटा दिए गए हैं लेकिन तब तक सोशल मीडिया पर ये वायरल हो चुके थे।

दरअसल रीवा में कैंसर को लेकर जागरूकता फैलाई जा रही है। मध्य प्रदेश के उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल ने रीवा में कैंसर पीड़ितों के लिए देख रेख के लिए इंतजाम भी किए हैं। साथ ही जिला स्तर पर शिविर भी लगाए जा चुके हैं। उपमुख्यमंत्री का कहना है कि रीवा में स्वास्थ्य सुविधा बेहतर हो ताकि कैंसर पीड़ितों को कहीं और न भटकना पड़े। रीवा के साथ-साथ पूरा विन्ध्याचल सुविधा का लाभ उठा सके। कैंसर जागरूकता के कई पोस्टर भी बनाए गए हैं।



इनमें गंभीर त्रुटि हुई है। इसमें प्रधानमंत्री मोदी को मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री और सीएम डॉक्टर मोहन यादव को देश का प्रधानमंत्री बताया गया है। किसी ने इसे फोटो क्लिक करके सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया जो अब तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में युवक बताते दिख रहा है कि संजय गांधी अस्पताल में यह पोस्टर लगा था। इसमें गलती की वजह से ऐसा हुआ है। हालांकि कुछ देर बाद पोस्टर हटा लिया गया था।

meena

This news is Content Writer meena