दिग्गी राजा की जनसभा में हुई बती गुल, मंच से ही लगाई इंजीनियर को फटकार

4/30/2019 12:17:06 PM

भोपाल: प्रदेश कांग्रेस सरकार आने के बाद बिजली कटौती का मुद्दा गरमाया हुआ है। पिछले कुछ समय से कांग्रेस का पावर कट से नाता गहराता जा रहा है। ताजा मामला सोमवार को दिग्विजय सिंह की सभा में देखने को मिला जब उनकी चुनावी सभा में बत्ती गुल हो गई जिसके बाद दिग्विजय सिंह ने मंच से ही क्षेत्रिय इंजीनियर को कॉल कर फटकार लगाई और उनकी शिकायत करने की बात भी कही। 

 

दरअसल, राजधानी में दिग्विजय सिंह सभा में लोगों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान अचानक बिजली गुल हो गई। जिससे उनका भाषण भी थम गया। मंच पर मौजूद कांग्रेस नेताओं ने कहा कि वहां बिजली इंजीनियर मौजूद हैं उन्हें बुलाया जाए। दिग्गी ने मंच से उन्हें बुलाकर बिजली कटौती का कारण पूछा तो बिजली अफसर बगले झंकने लगे।



इसके बाद दिग्गी ने मंच से ही बिजली अधिकारी को कॉल कर जमकर फटकार लगाई और पूछा क्या ये घोषित कटौती है। उन्होंने मोबाइल फोन स्पीकर पर लगा दिया था। उनके सवाल के बाद सभा में बिजली आ गई। जवाब में बिजली अफसर ने कहा कि बिजली कटौती नहीं हुई है बल्की ट्रिप हो रही है और वह इसकी जांच करवाएंगे। ये सुनकर दिग्गी भड़क गए और उन्होंने अफसर की जमकर क्लास लगादी। उन्होंने कहा कि आप कारण बताएं कैसे ट्रिप हो रही है। आपके नीचे के कर्मचारी क्या कर रहे हैं आपको इसकी जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा कि वह सरकार से इस घटना की शिकायत करेंगे। बाद में उन्होंने अपने भाषण में कहा कि बिजली कटौती का खेल विभागों में बैठे बीजेपी के लोग ही कर रहे हैं। बिजली विभाग में आउटसोर्स कर कर्मचारियों की भर्ती की गई है जिनमें से कुछ बीजेपी के लोग हैं जो इस तरह की बदमाशी कर रहे हैं। 

 

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR