MP के इस गांव में 3 दिन से गुल है बिजली, BJP ने साधा कांग्रेस पर निशाना

7/3/2019 12:53:19 PM

सीहोर: मध्यप्रदेश में बिजली कटौती का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। CM कमलनाथ के लाख निर्देशों के बावजूद हालात जस के तस बने हुए हैं। बिजली लगातार गुल हो रही है और जनता परेशान है। आलम ये है कि लोग सड़कों पर उतर कर प्रदर्शन कर रहे हैं। कुछ ऐसी ही खबर सीहोर जिले के लीला खाड़ी गांव से सामने आई है। जहां पर एक दो नहीं बल्कि पिछले तीन दिनों से बिजली गुल है। लोग अंधकार में जीवन जीने को मजबूर हैं। लेकिन हैरानी की बात तो ये है कि इसकी शिकायत के बावजूद भी अभी तक कोई अधिकारी व नेता वहां नहीं पहुंचा है वहीं बिजली की कटौती को लेकर बीजेपी भी अब कांग्रेस पर हमलावर हो चली है।  



बीजेपी नेता डॉ हितेष वाजपेयी ने कमलनाथ सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि 'तीसरा दिन है और लीला खाड़ी गांव में बिजली नहीं है। मोबाइल चार्ज करने तक के लिए भी कोई व्यवस्था नहीं है।' हितेष ने कहा कि 'सरकार तो राहुल गांधी के पीछए भरतनाट्यम कर रही है कि ‘अध्यक्ष बन जाओ’ बिजली विभाग के कर्मचारी और अधिकारी कान में रुई डालकर ऐसी चलाकर सो रहे हैं।' वाजपयी ने कहा कि शायद ही ग्रामीण भारत को लेकर कार्पोरेट नेता कमलनाथ के मन में कोई संवेदना बची है। यही कारण है कि लगातार ट्वीट करने के बाद भी कलेक्टर सीहोर या फिर भोपाल का प्रशासन किसी भी रूप में गांव में रहने वाले किसानों की तरफ ध्यान नहीं दे रहा है। किसानों के लिए बड़ी-बड़ी बातें केवल TV पर बैठकर करने वाले लोग आज 3 दिन से बिजली ना होने पर भी चुप हैं।

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से लगातार प्रदेश में बिजली की समस्या आ रही है। जिसको लेकर बीजेपी लगातार कांग्रेस पर हमला बोल रही है। 

Vikas kumar

This news is Vikas kumar