खराब ICU की हालत देख भड़के प्रद्युमन सिंह, सर्जन से बोले, सुधर जाओ नहीं तो मुश्किल हो जाएगी..

7/20/2021 3:21:35 PM

अशोकनगर (भारतेंद्र बैस): जिला चिकित्सालय के निरीक्षण के दौरान ऊर्जा मंत्री और जिले के प्रभारी मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर अपने अंदाज को लेकर फिर चर्चा में है। मंत्री ने जिला अस्पताल की अव्यवस्थाओं को देखकर सिविल सर्जन को खरी-खोटी सुनाई। नाराज मंत्री ने सिविल सर्जन के गले में माला डालते हुए कहा कि मैं इन्ही कारणों से 21 बार जेल जा चुका हूं। 

बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले ऊर्जा मंत्री और जिले के प्रभारी मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर जिला अस्पताल पहुंचे। जहां उन्होंने सिविल सर्जन को समझाते हुए कहा कि मैं इन्हीं सब कारणों से 21 बार जेल जा चुका हूं। मंत्री जिला चिकित्सालय में निरीक्षण के दौरान पहुंचे थे। उसी दौरान उन्होंने यह बात कही।

मंत्री जब जिला चिकित्सालय में निरीक्षण के लिए इमरजेंसी वार्ड में पहुंचे। जहां सिस्टर और सिविल सर्जन से आकस्मिक उपचार के लिए रखी दवाइयों के बारे में पूछा तो डॉक्टर संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए। इसके साथ कुछ और चीजों पर भी मंत्री खफा दिखे। आखिर में जब आईसीयू वार्ड में गए तो मंत्री को एसी बंद मिला और दूसरी व्यवस्थाएं भी माकूल ना मिलने पर नाराज हो गए। उन्होंने डॉक्टरों से कहा कि मैं आपसे निवेदन कर रहा हूं कि आईसीयू वार्ड में तो कम से कम एसी लगे। इतना कहते हुए मंत्री ने अपने गले में पहनी माला को सिविल सर्जन के गले में डाल दिया।

Vikas Tiwari

This news is Content Writer Vikas Tiwari