Prahlad Singh Patel: केंद्रीय मंत्री ने पंचायत और नगरीय निकाय चुनाव में किया जीत का दावा

5/27/2022 5:25:09 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल (Prahlad Singh Patel) ने मध्य प्रदेश में होने वाले पंचायत और नगरीय निकाय चुनाव (local body election 2022) में जीत का दावा किया है। प्रह्लाद पटेल (Prahlad Singh Patel) ने कहा ग्राम विकास के लिए इतना काम पीएम मोदी (pm modi) ने पिछले 8 साल में किया, उतना किसी सरकार ने नहीं किया है। यही कारण है कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि बीजेपी (bjp) इन चुनावों में न केवल बेहतरीन प्रदर्शन करेंगी बल्कि सभी जगह अपनी जीत भी सुनिश्चित करेगी।

PunjabKesari

सामाजिक समरसता का पक्षधर रही है बीजेपी: प्रह्लाद पटेल

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री (union minister) ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार ने विभिन्न योजनाओं के माध्यम से आम जरूरतमंद की जरूरतों को पूरा करने का काम किया है। वहीं 2 अप्रैल के दंगों (riots) के केस वापस लेने के सवाल पर उन्होंने बताया कि भाजपा हमेशा से सामाजिक समरसता की पक्षधर है और पार्टी का मानना है कि कई विवाद तो उसके स्थाई समाधान के लिए यदि कानून की परिधि से भी आगे जाना पड़े तो जाना चाहिए। इस मामले में भी ऐसा ही हुआ है।

इस तरह के कलंक को को क्यों ढोये? 

ज्ञानवापी विवाद (gyanvapi dispute) सहित अन्य धार्मिक स्थलों पर बोलते हुए केंद्रीय जलशक्ति मंत्री ने कहा कि हमें किसी समुदाय से कोई कटुता नहीं है। लेकिन कोई हमें सहिष्णुता ना समझाएं, विश्व का कोई ऐसा देश नहीं है जिस तरह के कलंक को ढो रहा हो तो भारत भी इस तरह के कलंक को को क्यों ढोये? प्रह्लाद पटेल ने कहा कि कुतुब मीनार (qutub minar dispute) पर जो शिलालेख लगे हैं वह किसी सरकार या एएसआई ने नहीं लगवाए बल्कि उस समय के आक्रांता लगाए और कहीं भी यह नहीं लिखा कि 27 जैन समाज और हिंदू समाज (hindu society) के मंदिरों को तोड़कर यह स्मारक बनाया गया, मैंने संस्कृति मंत्री रहते हुए अंग्रेजी के शिलालेख को हिंदी में अनुवाद करा कर लगा दिया। उन्होंने कहा कि अगर इस तरह के मुद्दे सामने आएंगे तो दर्द आपको भी होगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News