कलेक्टर प्रीति मैथिल ने कहा- रीवा की आत्मीयता और आदर सदैव याद रहेगा

12/25/2018 6:10:51 PM

रीवा: चुनाव परिणाम से पहले चर्चा में आईं रीवा जिले की कलेक्टर प्रीति मैथिल को सागर स्थानांतरित कर दिया गया है। प्रीति मैथिल को कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित कार्यक्रम में भावभीनी विदाई दी गई। कलेक्ट्रेट परिवार की ओर से प्रभारी कलेक्टर बीके पाण्डेय तथा जिला पंचायत मुख्य कार्यपालन अधिकारी मयंक अग्रवाल ने कलेक्टर को स्मृति चिन्ह प्रदान किया। इस अवसर पर स्थानांतरित कलेक्टर प्रीति मैथिल ने कहा कि, रीवा जिले की आत्मीयता और आदर सदैव याद रहेगा।

विदाई समारोह में प्रिति ने कहा कि, 'जब मेरा रीवा स्थानांतरण हुआ था तो यहां के बारे में कई नकारात्मक बातें बताई गई थी। लेकिन अपने 18 महीनें के कार्यकाल में उन बातों को पूरी तरह से असत्य पाया। यहां के लोग और अधिकारी जागरूक तेज तथा ऊर्जा से भरे हुये हैं। मुझे कार्य करने के लिए शानदार तथा कुशल सहयोगी मिला। जिनके कार्यों से जिले में कई सफलताएं प्राप्त हुई। मिशन इन्द्रधनुष में स्वास्थ्य विभाग ने रीवा को उपलब्धि दिलाई राजस्व अभियान चला कर वर्षों पुराने 5 हजार से अधिक राजस्व प्रकरण निराकृत किए गए। मै जब आयी थी तो जिले में राजस्व प्रकरणों का निराकरण 29 प्रतिशत था जो वर्तमान में 69 प्रतिशत हो गया है। मेरे अधीन कर्मचारियों ने शानदार काम किया। 

मैथिल ने कहा कि, तेज और कुशल अधिकारियों, कर्मचारियों का नेतृत्य करना गौरव की बात है। हमें अपने अधीनस्थों पर विश्वास रखकर स्पष्ट निर्देश तथा उचित सुविधायें देनी चाहिए तभी टीम अच्छा कार्य करती है। बता दें कि चुनाव परिणाम से पहले प्रीति मैथिल ने कहा था कि ईवीएम के आसपास कोई भी नजर आता है तो उसे गोली मार देना। इस बयान के बाद वे काफी चर्चा में आई थीं।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar