नर्स मोबाइल पर खेलती रही गेम, इधर दर्द से तड़फ रही गर्भवती महिला की हो गई मौत

5/4/2022 2:22:53 PM

खंडवा(निशात सिद्दिकी): मध्य प्रदेश के खंडवा में महिला चिकित्सालय के अंदर एक गर्भवती महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि गर्भवती महिला को लेबर पेन होने पर अस्पताल में एडमिट किया गया था। जब उसे तेज़ लेबर पेन होने लगा तो परिजनों के बुलाने पर डॉक्टर और नर्स कोई भी मरीज को देखने नहीं आया। उल्टा नर्स मोबाइल पर गेम खेलती रही। इसी बीच महिला की मौत हो गई। महिला की मौत होने के बाद ड्यूटी नर्स और डॉक्टरों ने एक घंटे तक मृत महिला का इलाज करने की बात कह परिवार वालों झूठी सांत्वना देते रहे। परिजनों ने महिला की मौत के बाद हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस ने आकर पूरे मामले को शांत किया।

PunjabKesari

खंडवा के महिला चिकित्सालय लेडी बटलर में गर्भवती और नवजात शिशुओं का इलाज किया जाता है। महिला अस्पताल लेडी बटलर में गर्भवती महिला फरहीन की  संदिग्ध हालात में मौत हो गई। महिला की मौत को लेकर परिजन आक्रोशित हो गए और हंगामा करने लगे।  परिवार के लोगों ने खुले रूप से डॉक्टर और स्टाफ नर्सो पर लापरवाही का आरोप लगाया। परिवार का कहना है कि महिला डॉक्टर और स्टाफ नर्स सो रही थी। गर्भवती महिला फरहीन की हालत खराब होने पर जब भी उन्हें बोलने जाते तो वह उन्हें हड़काकर भगा दे रहे थे। स्टाफ नर्स मोबाइल में गेम खेलने में लगी हुई थी।
PunjabKesari

मृत महिला की सास फरीद ने बताया कि गर्भवती महिला को मंगलवार दोपहर में महिला अस्पताल में भर्ती किया गया था। डॉक्टर में चेक कर कहा था कि नॉर्मल डिलीवरी हो जाएगी। लेकिन रात में जब फरहीन को लेबर पेन होने लगा तो वह बार-बार डॉक्टर और नर्स को बुलाते रहे। लेकिन उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई। उल्टा स्टाफ नर्स मोबाइल में गेम खेलती रही। उसे जब भी बुलाने जाते थे। वह हड़काकर भगा देती थी। जब फरहीन की मौत हो गई तब भी वे एक घंटे तक जबरन नौटंकी करते रहे। हमसे कहा कि उसकी सांस अभी चल रही है। और बहुत से कागजों पर सिग्नेचर लेते रहे। जबकि फरीन की मौत पहले ही हो चुकी थी। फरहीन के परिजनों ने आरोप लगाया कि उनकी बहू की मौत डॉक्टर और नर्सों की लापरवाही के चलते हुई है। उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।
PunjabKesari

महिला अस्पताल में हंगामे की खबर मिलते ही मोघट टीआई ईश्वर सिंह चौहान ने अस्पताल पहुंचकर परिवार के लोगों से बात की। उन्हें समझाया इसके बाद कही जाकर मामला शांत हुआ। यह पहला मामला नहीं है नर्स मोबाइल पर खेलती रही गेम , इधर गर्भवती महिला की हो गई मौतजब अस्पताल की लापरवाही सामने आई हो इससे पहले खंडवा के एक मीडिया कर्मी के साथ भी इसी तरह का वाक्य हो चुका है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News