प्रेमचंद गुड्डू की आज हो रही है कांग्रेस में वापसी, दिलचस्प हो सकता है सांवेर उपचुनाव

5/31/2020 11:21:51 AM

इंदौर(गौरव कंछल): पूर्व सांसद प्रेम चंद गुड्डू आज कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करेंगे। आज रविवार दोपहर में पीसीसी चीफ कमलनाथ की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल होंगे। इसके बाद उनका उपचुनाव में सांवेर सीट से कांग्रेस उम्मीदवार के तौर पर होना लगभग तय माना जा रहा है। बताया जा रहा है कि प्रेमचंद गुड्डू की कांग्रेस में वापसी को लेकर पहले कांग्रेस में कुछ विधायक विरोध कर रहे थे लेकिन अब सहमति मिलने के बाद उनका कांग्रेस में शामिल होना लगभग तय है। उपचुनाव के ठीक पहले प्रेमचंद गुड्डू के कांग्रेस में जाना बीजेपी के लिए बड़ झटका माना जा रहा है।



जानकारी के अनुसार, पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डू को कांग्रेस आलाकमान ने भोपाल तलब किया है। वे बेटे अजीत बोरसी के साथ राजधानी भोपाल के लिए रवाना हो गए हैं। आज पीसीसी में आला नेताओं से मुलाकात होगी। कयास लगाए जा रहे हैं कि गुड्डू की कांग्रेस में एंट्री के बाद बीजेपी के कुछ और नेता भी कांग्रेस पार्टी में शामिल हो सकते हैं। बमोरी से बीजेपी नेता और पूर्व मंत्री केएल अग्रवाल ने पीसीसी चीफ कमलनाथ से फोन पर बात की है। बमोरी सीट से कांग्रेस का उम्मीदवार बनाए जाने को लेकर उनकी कमलनाथ के साथ चर्चा हुई है। केएल अग्रवाल शिवराज सरकार में मंत्री रह चुके हैं।



आपको बता दें कि, कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया और तुलसी सिलावट के खिलाफ बयानबाजी के आरोप में बीजेपी संगठन ने प्रेमचंद गुड्डू को नोटिस जारी किया था। जिसके बाद बीजेपी ने उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया।

meena

This news is Edited By meena