CG Board result 2022: रायगढ़ प्रवास पर पहुंचे मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम, CG Board result की तैयारियों का लिया जायजा

4/30/2022 4:26:12 PM

रायगढ़ (पुनीराम रजक): CG बोर्ड के रिजल्ट 15 मई को आएंगे। परीक्षा परिणाम से संबंधित सभी तैयारियां बोर्ड द्वारा पूरी कर ली गई हैं। रायगढ़ प्रवास पर आए प्रदेश के स्कूल शिक्षा मंत्री और प्रभारी मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम (Premsai Singh Tekam) ने यह जानकारी दी। समीक्षा बैठक लेने आए प्रेमसाय सिंह टेकाम (Premsai Singh Tekam) ने बताया कि शासन की विभिन्न योजनाओं के बेहतर संचालन एवं प्रशासनिक कसावट के लिए यह जरूरी है।

लोगों के बीच जाकर करेंगे सीएम करेंगे योजनाओं की समीक्षा 

उन्होंने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (cm bhupesh baghel) के प्रदेश के हर विधानसभा क्षेत्र में दौरे को लेकर कर कहा कि मुख्यमंत्री लोगों के बीच जाकर योजनाओं की समीक्षा करेंगे। विधानसभा क्षेत्रों में लोगों से रूबरू चर्चा भी करेंगे। वहीं आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश सरकार, शासन की योजनाओं की गंभीरता से समीक्षा कर रही है। इसी क्रम में प्रभारी मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम आज रायगढ़ में समीक्षा बैठक लेने पहुंचे।

PunjabKesari

आम लोगों से लिया जाएगा फिडबैक

मिडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि योजनाओं के सफल क्रियान्वयन एवं प्रशासनिक कसावट के लिए जिलेवार समीक्षा बैठक जरूरी है। प्रेमसाय सिंह टेकाम ने कहा कि सीजी बोर्ड के परीक्षा परिणाम से संबंधित सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। मुख्यमंत्री के सभी विधानसभा क्षेत्रों के दौरे को लेकर उन्होंने कहा कि योजनाओं की यह एक तरह से समीक्षा की जाएगी। सभी क्षेत्रों में जाकर सीएम आमजनता से योजनाओं का फीडबैक लेंगे।

छात्राओं को बांटी साइकिल

प्रेमसाय सिंह टेकाम (Premsai Singh Tekam) ने रायगढ़ में सरस्वती साइकिल योजना के तहत स्कूली छात्राओं को साइकिल बांटी। रायगढ़ प्रवास के दौरान मंत्री ने पार्टी पदाधिकारियों से भी भेंट कर उनसे चर्चा।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News