Indore News: गृहमंत्री अमित शाह के आगमन को लेकर तैयारियां तेज, 14 जुलाई को होगा रिकॉर्ड पौधारोपण

7/10/2024 8:27:08 PM

इंदौर। (सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में चल रहे पौधारोपण अभियान में देश के गृहमंत्री अमित शाह भी शामिल होंगे, गृहमंत्री 14 जुलाई को इंदौर पहुंचेंगे और इंदौर में पौधे लगाकर आम लोगों को पर्यावरण के प्रति जागरूकता का संदेश देंगे, गृहमंत्री इंदौर में पौधे लगाने के अलावा, पीएम श्री एक्सीलेंस कॉलेज के कार्यक्रम में भी शामिल होंगे, इस कार्यक्रम को लेकर पुलिस और प्रशासनिक स्तर पर तैयारी तेज हो गई हैं, बुधवार को शहर के पुलिस कमिश्नर राकेश सिंह ने भी आर्ट्स एंड कॉमर्स कॉलेज पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया।

PunjabKesari
कॉलेज में होने वाले कार्यक्रम को लेकर विशाल डोम तैयार किया जा रहा है। साथ ही बारिश को देखते हुए यहां पर्याप्त इंतजाम भी किए जा रहे है, पुलिस कमिश्नर राकेश सिंह ने पूरे कॉलेज परिसर का भ्रमण करते हुए यहां की सुरक्षा व्यवस्था को देखा। गृहमंत्री के इंदौर दौरे को लेकर प्रशासनिक स्तर पर भी तैयारी तेजी से चल रही है।

PunjabKesari
कलेक्टर आशीष सिंह के मुताबिक़ गृहमंत्री के प्रोटोकॉल के तहत दोनों स्थानों पर होने वाले कार्यक्रम की तैयारी की जा रही है। कलेक्टर के मुताबिक़ फिलहाल गृहमंत्री के इंदौर पहुँचने का कोई शेड्यूल प्रशासन को नहीं मिला है, कुल मिलाकर गृह मंत्री के इंदौर में होने वाले कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सभी विभागों के अधिकारी मिलकर काम कर रहे है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News