MP में दिग्गजों का दौरा, राष्ट्रपति के भोपाल आगमन को लेकर तैयारियां शुरू, नड्डा के लिए VD शर्मा जाएंगे जबलपुर

5/26/2022 3:15:13 PM

भोपाल(विवान तिवारी): मध्य प्रदेश में अगले कुछ दिनों में बड़े वीआईपी मूवमेंट होने जा रहे हैं जिसको लेकर के प्रदेश की राजधानी, न्यायधानी और इंदौर में सभी तैयारियां जोरों पर चल रही है। बात करें दिग्गजों के प्रवासों की तो 6 दिन के अंदर अंदर तीन बार इस प्रकार के बड़े मूवमेंट होंगे। देश के राष्ट्रपति और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा एमपी के दौरे पर आ रहे हैं। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वर्चुअल कार्यक्रम के जरिए भी मध्य प्रदेश के कार्यक्रम में जुड़ेंगे। इन तीनों बड़े कार्यक्रमों को लेकर शिवराज सरकार ने जिले में प्रशासनिक स्तर पर सभी तैयारियां तेज कर दी हैं इस पूरे कार्यक्रम की मॉनिटरिंग सीएम शिवराज खुद देख रहे हैं।

PunjabKesari
 



28 और 29 को राष्ट्रपति का दौरा
28 मई को तय कार्यक्रम के मुताबिक राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद मध्य प्रदेश के दौरे पर राजधानी भोपाल आएंगे। राष्ट्रपति स्वास्थ्य संस्थानों की आधारशिला रखेंगे और एक सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वह अगले दिन 29 मई को उज्जैन जाएंगे वहां जाकर वह बाबा महाकाल के दर्शन करेंगे और अखिल भारतीय आयुर्वेद सम्मेलन में आए प्रतिभागियों को संबोधित करेंगे। संबोधन के बाद दोपहर बाद वह इंदौर के लिए रवाना हो जाएंगे और इंदौर से फिर वह दिल्ली के लिए उड़ान भरेंगे।

PunjabKesari


एक दो जून को नड्डा का दौरा, समीक्षा के लिए विष्णुदत्त शर्मा रवाना
आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 2 दिन के एमपी दौरे पर आ रहे हैं। राष्ट्रीय अध्यक्ष 1 जून को भोपाल और 2 जून को जबलपुर के दौरे पर रहेंगे। राजधानी भोपाल में प्रदेश कार्यसमिति की बैठक लेंगे और कार्यकर्ताओं को संबोधित भी करेंगे। वहीं अगले ही दिन नड्डा 2 जून को जबलपुर में बीजेपी युवा मोर्चा के यूथ कनेक्ट अभियान में शामिल होंगे और उसके बाद 3 जून को जबलपुर से ही दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे। आपको बता दें कि जेपी नड्डा के दौरे के लिए मध्य प्रदेश भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा जबलपुर पहुंच गए है। वहां पहुंचकर राष्ट्रीय अध्यक्ष के प्रवास को लेकर सारी व्यवस्थाओं की समीक्षा प्रदेश अध्यक्ष करेंगे, स्थानीय भाजपा के सभी नेताओ के साथ बैठक करेंगे और जल्द से जल्द सभी तैयारियां पूरी हो जाए इस पर उनका पूरा जोर रहेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News