उज्जैन बार एसोसिएशन के अध्यक्ष ने उज्जैन रेप के आरोपी का केस लड़ने से किया इंकार, कहा- उसे कड़ी सजा मिलनी चाहिए

9/29/2023 2:38:30 PM

उज्जैन (विशाल सिंह) : महाकाल की नगरी उज्जैन में नाबालिग बच्ची के साथ हुई दरिंदगी ने देश को शर्मसार कर दिया। हवस का शिकार हुई बच्ची कई घंटे कई किलोमीटर खून से लथपथ अर्धनग्न अवस्था में मदद के लिए भटकी लेकिन किसी ने उस पर रहम नहीं किया। लेकिन देशभर में इस बेरहमी की चर्चा के बाद कल पुलिस ने बच्ची के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। सोशल मीडिया पर भी लोग आरोपियों को सख्त से सख्त देने की मांग कर रहे हैं। इसी कड़ी में उज्जैन बार एसोसिएशन के अध्यक्ष अशोक यादव ने दुष्कर्म के मुख्य आरोपी का केस लड़ने से इंकार कर दिया है।

अशोक यादव ने पीड़िता को इंसाफ दिलाने के लिए पूरी मजबूती से मदद करने का आश्वासन दिया है। साथ ही साथ अपील की है कि उज्जैन का कोई भी वकील आरोपी का केस न लड़े। पुलिस ने 72 घंटे  में खंगाले 1000 सीसीटीवी फुटेज

बता दें कि उज्जैन पुलिस ने 72 घंटे तक सड़कों, बस स्टैंड और रेलवे स्टेशन पर लगे एक हजार से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज खंगाले। पुलिस ने मामले को लेकर कई लोगों और ऑटो ड्राइवरों से पूछताछ की। इसी दौरान पता चला कि भरत सोनी नाम का ऑटो चालक बच्ची को अपने साथ लेकर गया हुआ था। जब भरत से पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। एसपी सचिन शर्मा ने कहा कि यह मामला काफी संवेदनशील है। इसे फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाया जाएगा। एफएसएल और डीएनए टेस्ट भी कराया जाएगा।

meena

This news is Content Writer meena