राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का ग्वालियर दौरा रद्द

12/17/2019 11:32:01 AM

ग्वालियर(अंकुर जैन): महामहिम राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का ग्वालियर आने का प्रस्तावित दौरा निरस्त हो गया है। राष्ट्रपति जीवाजी विश्वविद्यालय के एक कार्यक्रम में आने वाले थे। विश्वविद्यालय प्रशासन ने सोमवार देर शाम जारी एक प्रेस रिलीज में बताया कि अपरिहार्य कारणों से 18 दिसंबर यानी बुधवार को होने वाला मल्टी आर्ट कॉम्प्लेक्स का लोकार्पण फिलहाल टाल दिया गया है। अब नई तारीख पर इसका लोकार्पण किया जाएगा।



इससे पूर्व 2 सप्ताह पहले राष्ट्रपति का प्रस्तावित दौरा कार्यक्रम जिला प्रशासन को मिल चुका था और उसी की तैयारियां की जा रही थी। न्यायिक जांच आयोग के गठन के बाद से ही विश्वविद्यालय के ही कुछ लोगों ने सवाल उठाए थे कि विवादित मल्टी आर्ट कॉम्प्लेक्स का लोकार्पण देश के प्रथम नागरिक से आखिरकार किस तरह से कराया जा सकता है।



जिसकी वित्तीय गड़बड़ियों की जांच के लिए सरकार ने आयोग का गठन किया है। सोमवार को जाकर विश्वविद्यालय प्रशासन ने लेटर जारी कर बताया कि राष्ट्रपति का दौरा कार्यक्रम निरस्त हो गया है उन्होंने राष्ट्रपति की व्यस्तता बताते हुए बताया कि इस कारण दौरे को टाला गया है अब नए दौरे का कार्यक्रम जल्द ही जारी किया जाएगा।

 

meena

This news is Edited By meena