रैप में गाली के साथ महादेव के नाम पर भड़क गया पुजारी महासंघ , प्रधानमंत्री से की ये मांग..

12/30/2023 11:46:22 AM

उज्जैन। ( विशाल सिंह): रैप सॉन्ग 'गलत काम करे' को लेकर बवाल मचा हुआ है। अखिल भारतीय पुजारी महासंघ ने गाने पर आपत्ति जताते हुए प्रधानमंत्री से सनातन के अपमान को लेकर कानून बनाने की मांग की है। दरअसल इस गाने में कई अश्लील शब्दों का प्रयोग किया गया है ,इसी के साथ महादेव के नाम का भी प्रयोग किया गया है इसके बाद भारतीय पुजारी महासंघ ने नाराजगी जाहिर की है।

 

यह एक 3 मिनट से ज्यादा का रैप सॉन्ग है।  इस गाने में महादेव के नाम के साथ ही डमरू-त्रिशूल का भी प्रयोग किया गया है। अखिल भारतीय पुजारी महासंघ के महासचिव और महाकाल मंदिर के पुजारी पं महेश शर्मा ने कहा है कि इस गाने से भगवान महादेव का नाम तुरंत हटाया जाए।


पंडित महेश शर्मा का कहना है कि सनातन धर्म को लेकर ही क्यों बार-बार इस प्रकार की टिप्पणी और अश्लील बातें की जा रही हैं। हमने हमेशा से ही सनातन की रक्षा करने के लिए प्रयास किए हैं, लेकिन फिर भी कुछ लोग फिल्म और गाने के जरिए भगवान का मजाक बनाते हैं। हमने सदैव इसका विरोध किया है। आगे भी इस प्रकार का कृत्य करने वाले लोगों के खिलाफ विरोध करते रहेंगे।

 

महाकाल मंदिर के पुजारी महेश शर्मा ने कहा कि जब - जब सनातन धर्म के देवी-देवताओं के नाम को अश्लीलता के साथ गानों में दिखाया जाएगा इसको लेकर हमारा विरोध लगातार जारी रहेगा। हमारी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांग है कि सनातन धर्म के लिए भी एक कानून बनाया जाए। सजा का प्रावधान हो, ताकि ऐसे गायकों और फिल्म बनाने वालों को सजा मिल सके।

 

आपको बता दें की पं महेश शर्मा इससे पहले भी 'ओ माय गॉड 2' और रैपर बादशाह के एक गाने का विरोध कर चुके हैं। उनके विरोध के बाद रैपर बादशाह ने गाने से भगवान का नाम हटा दिया था और अपनी गलती मानते हुए माफी भी मांगी थी।

Himansh sharma

This news is Content Editor Himansh sharma