BJP में आते ही बदले प्रीतम लोधी के सुर, पहले धीरेंद्र शास्त्री को कहते थे 'पापी' अब हुए जबरा फैन

5/12/2023 1:26:58 PM

छतरपुर(राजेश चौरसिया) : राजनीति में कब कहां क्या हो जाए ये कहना थोड़ा मुश्किल होता है। इसकी बानगी छतरपुर में देखने को मिली जहां कभी बागेश्वर सरकार के खिलाफ जहर उगलने वाले प्रीतम लोधी धीरेंद्र शास्त्री की शरण पहुंचे हैं। उनके ये विचार बीजेपी में आने के बाद बदले हैं। धीरेंद्र शास्त्री और प्रीतम लोधी की तस्वीर को लेकर लोग सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल बीजेपी में वापसी के बाद प्रीतम लोधी अचानक से बागेश्वरधाम सरकार के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के फैन हो गए और उन्होंने कहा कि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री रामकथा करते हैं और मैं उनका सम्मान करता हूं।

बता दें कि पिछले साल नवंबर-दिसंबर माह में प्रीतम लोधी और धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने एक-दूसरे के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था और दोनों ही आग उगल रहे थे, बीजेपी से निष्कासन के बाद प्रीतम लोधी ने विवादित बयान देते हुए कहा था कि धीरेंद्र शास्त्री पापी हैं। तो वहीं धीरेंद्र शास्त्री ने गुस्से में तमतमाते हुए कहा था कि वह (प्रीतम लोधी) मुझे मिल गया तो मैं उसे मसल दूंगा।



●ओबीसी का बड़ा चेहरा बनने की फिराक में थे लोधी...

यहां बता दें कि ओबीसी का बड़ा चेहरा बनने की फिराक में प्रीतम लोधी ने पिछले साल बीजेपी से बगावत कर दी थी। उन्होंने बागेश्वरधाम सरकार के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था। तो वहीं पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने भी ब्राह्मण और सनातन की अस्मिता को लेकर उनके खिलाफ जवाबी हमला बोल दिया था। इस मामले ने इतना तूल पकड़ा कि बीजेपी को प्रीतम लोधी को बाहर का रास्ता दिखाना पड़ा था, फिलहाल प्रीतम लोधी ने बागेश्वर बाबा से धाम पर मुलाकात कर सारे गिले-शिकवे दूर कर उनके चरण वंदन कर उनका आशीर्वाद ले लिया है। स्वाभाविक है अब उनके सुर भी बदल गए होंगे।

meena

This news is Content Writer meena