निजी अस्पताल ने अमानवता की सारी हदें पार, पहले आधी रात को मृतका का शव फेंका फिर मांगा 1 लाख का बिल

5/9/2021 11:15:07 PM

शिवपुरी(भूपेंद्र शर्मा): मध्य प्रदेश के शिवपुरी में निजी अस्पताल सिद्धिविनायक की एम्बुलेंस चिकित्सालय ने अमानवीयता की हद ही पार कर दी। जहां पहले कोरोना पॉजिटिव महिला की मौत के बाद उसके शव को तीन छोटे-छोटे बच्चों के पास उसके घर पर फिकवा दिया गया था। बाद में उसी मृतिका के परिजनों से इलाज का बकाया एक लाख रुपया मांगा है। मृतक महिला के परिजन की आर्थिक हालात इतनी खराब है कि परिजनों को यह समझ नहीं आ रहा है कि वह इस विपदा की घड़ी में निजी चिकित्सालय की यह मांग कैसे पूरी करें ।

PunjabKesari

बता दे कि मृतिका नीलू चौहान को कोरोना हुआ था जिसको शहर के सिद्धिविनायक अस्पताल में भर्ती कराया गया था । जिसकी कोरोना के चलते मौत हो गई इतना ही नहीं मृतिका के परिजनों का यह भी कहना है कि जब उन्होंने महिला को वहां भर्ती किया था तब उसके पास मोबाइल था लेकिन जब उसके शव को घर के बाहर छुड़वाया गया तब उसका मोबाइल नहीं दिया गया बाद में पूछने पर भी उन्होंने मोबाइल होने की बात से ही इंकार कर दिया।
 

PunjabKesari

कुल मिलाकर पहले कोरोना पीड़ित महिला के शव को छोटे-छोटे बच्चों के पास आधी रात में छोड़कर अमानवीयता का परिचय दिया और अब इस गरीब परिवार से 1 दिन के इलाज के बदले 1 लाख की मांग कर भ्रष्टाचार की सारी हदें पार कर दी।

PunjabKesari

इस मामले पर मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी का कहना है कि हमने तत्काल ही उक्त निजी चिकित्सालय को कारण बताओ नोटिस दिया था जिसका जवाब तो आ गया है लेकिन अभी उनके द्वारा देखा नहीं गया है जवाब अनुसार उचित कार्रवाई की जाएगी साथ ही उनका यह भी कहना है कि रुपए की मांग संबंधी बात को भी जांच में शामिल किया जाएगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News