निजी स्कूल की जीप अनियंत्रित होकर पलटी, 20 बच्चे घायल, 2 की हालत गंभीर

9/17/2022 4:05:20 PM

बैतूल(विनोद पातरिया): बैतूल जिले के निशाना डेम के पास शनिवार दोपहर करीब एक निजी स्कूल की जीप अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में करीब 20 बच्चें घायल हुए। जिन्हें शाहपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। जहां बच्चों का इलाज चल रहा है। वही 2 बच्चे की हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया।

स्कूल से बच्चों को घर छोड़ने जा रही थी जीप

शाहपुर के गुड शेफर्ड स्कूल की जीप 20 बच्चों को लेकर घर छोड़ने भयावाड़ी और देशावाड़ी की तरह छोडऩे जा रही थी। इसी दौरान जीप निशाना डेम के पास जीप अनियंत्रित होकर पलट गई। जीप पलटने के बाद बरेठा की ओर आ रही जीप का मुंह शाहपुर की ओर हो गया और चारों पहिए भी ऊपर हो गए। सूचना देने के बाद घटना स्थल पर पुलिस और एम्बुलेंस नहीं पहुंची थी। वहीं भोपाल की ओर जाने वाले राहगिरों ने जब यह घटना देखी तो घायल बच्चों को अपने-अपने वाहनों से शाहपुर अस्पताल पहुंचाकर भर्ती कराया।

शाहपुर थाना प्रभारी शिवनारायण मुकाती ने बताया कि उन्हें जैसे ही सूचना मिली वह तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे और बच्चों का हालचाल लिया है। उन्होंने कहा कि पहली प्राथमिकता बच्चों का समुचित उपचार करवाना है। उसके बाद इस मामले में चालक के विरूद्ध नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी। घायल बच्चों का उपचार करवाया जा रहा है।

meena

This news is Content Writer meena