उज्जैन में बच्ची से दरिंदगी की घटना पर भाजपा पर बरसी प्रियंका, बोली- 20 साल के कुशासन में कोई सुरक्षित नहीं

9/28/2023 12:30:15 PM

दिल्ली/उज्जैन: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने मध्य प्रदेश के उज्जैन में 12 साल की बच्ची के साथ हुए दरिंदगी की घटना को लेकर शिवराज सरकार पर निशाना साधा है। प्रियंका गांधी ने आरोप लगाया कि भाजपा के 20 साल के कुशासन में बच्चियां, महिलाएं, आदिवासी, दलित कोई सुरक्षित नहीं है। बता दें कि उज्जैन में लगभग 12 साल की एक बच्ची सोमवार को सड़क पर खून से लथपथ हालत में पाई गई। मेडिकल रिपोर्ट में उसके साथ बलात्कार की पुष्टि हुई है।

प्रियंका गांधी ने 'एक्स' पर पोस्ट किया, " भगवान महाकाल की नगरी उज्जैन में एक छोटी बच्ची के साथ हुई बर्बरता आत्मा को झकझोर देने वाली है। अत्याचार के बाद वह ढाई घंटे तक दर-दर मदद के लिए भटकती रही और फिर बेहोश होकर सड़क पर गिर गई लेकिन मदद नहीं मिल सकी।" उन्होंने आरोप लगाया, "ये है मध्य प्रदेश की कानून व्यवस्था और महिला सुरक्षा? भाजपा के 20 साल के कुशासन तंत्र में बच्चियां, महिलाएं, आदिवासी, दलित कोई सुरक्षित नहीं है।''

प्रियंका गांधी ने प्रश्न किया, "लाडली बहना के नाम पर चुनावी घोषणाएं करने का क्या फ़ायदा है अगर बच्चियों को सुरक्षा और मदद तक नहीं मिल सकती?" इससे पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी उज्जैन की घटना को लेकर बुधवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा था और आरोप लगाया था कि राज्य में बेटियों के साथ दुष्कर्म के लिए सिर्फ अपराधी नहीं, बल्कि प्रदेश की भाजपा सरकार भी गुनहगार है।

meena

This news is Content Writer meena