70 किलो एमडी ड्रग्स मामले में इनामी फरार आरोपी गिरफ्तार, इंदौर क्राइम ब्रांच की बड़ी कार्रवाई

9/29/2022 2:53:13 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर क्राइम ब्रांच ने ऑपरेशन प्रहार के तहत कार्यवाही करते हुए 70 करोड़ की 70 किलो एमडी ड्रग्स मामले में फरार चल रहे 12 हजार रुपये के इनामी तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस द्वारा अब तक 40 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

दरसअल इंदौर क्राइम ब्रांच को मुखबिर से सूचना मिली थी कि 70 करोड़ की 70 किलो एमडी ड्रग्स मामले में 12 हजार के फरार इनामी आरोपी इंदौर की बड़वाली चौकी में छुप कर फरारी काट रहे है जिस पर क्राइम ब्रांच द्वारा दबिश देकर तीन आरोपी अमित, लक्की और शाहबाज को पकड़ा गया है।

पूरी घटना 5 जनवरी वर्ष 2021 को इंदौर पुलिस द्वारा 70 करोड की 70 किलो एमडी ड्रग्स का जखीरा पकडा गया था। जहां पूरे मामले में अब तक 40 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मामले में इंदौर क्राइम ब्रांच द्वारा तीन अन्य आरोपियों की लंबे समय से तलाश थी जो कि क्राइम ब्रांच की हिरासत में है। आरोपी द्वारा शहर में मादक पदार्थ की तस्करी में नाम आने के बाद से आरोपियों की पुलिस लंबे समय से तलाश कर रही थी। वही आने वाले समय में 70 किलो एमडी मामले में और भी गिरफ्तारी होने की संभावना पुलिस द्वारा जताई जा रही है।

meena

This news is Content Writer meena