रेलवे सुविधाओं के लिए किया प्रदर्शन, बरमान से पैदल यात्रा कर कलेक्ट्रेट पहुंचे लोग

7/31/2018 12:05:00 PM

सागर : रेल प्रशासन द्वारा स्वीकृत छिंदवाडा-सागर रेल मार्ग का काम जल्द शुरू करवाने और ललितपुर से सागर रेल मार्ग की स्वीकृति दिलाने की मांग को लेकर इलाके के लोगों ने पैदल यात्रा निकालकर कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन किया। रेल सुविधाओं के लिए करीब दो दर्जन से ज्यादा लोग बरमान से पैदल यात्रा कर कलेक्ट्रेट पहुंचे और कलेक्टर के नाम ज्ञापन एसडीएम एलके खरे को सौंपा।

प्रदर्शन के दौरान मौजूद गांधी जी के वेश में संतोष गांधी ने कहा कि छिंदवाडा-सागर रेलमार्ग बाया करेली पिछले साल अगस्त माह में स्वीकृत किया गया था, लेकिन इसको लेकर अभी तक काम शुरू नहीं हो पाया। इसके जल्द शुरू कराया जाए।



इसके साथ ही ललितपुर से सागर रेल मार्ग स्वीकृत किया जाए ताकि इसका लाभ सभी को मिल सके। साथ ही बताया कि इस मार्ग पर प्रसिद्घ तीर्थक्षेत्र रानगिर, अतिषय क्षेत्र बीना-बारहा और ब्रम्हाण्ड घाट, नर्मदा तट स्थित है। जहां साल भर पर्यटकों का आना-जाना लगा रहता है। इस दौरान पूर्व विधायक सुनील जैन, कैलाश आदि मौजूद थे। प्रदर्शनकारी पहले कलेक्टर को ही ज्ञापन देने की मांग पर अड़े रहे, लेकिन जब सिटी मजिस्ट्रेट सीपी पटेल ने उनके बाहर होने की जानकारी दी तो काफी समय बाद वह एसडीएम को ज्ञापन देने तैयार हुए।

Prashar

This news is Prashar