Video: BJP प्रत्याशी की बढ़ी मुश्किलें, लोगों ने पुतला फूंक कर जताया विरोध

3/31/2019 2:44:33 PM

राजगढ़: जिले में बीजेपी में लोकसभा चुनाव को लेकर टिकट वितरण को लेकर कार्यक्रताओं में अंसतोष जारी है। मामला हाल ही में राजगढ़ लोकसभा सीट के लिए घोषित उम्मीदवार रोडमल नागर का है। जहां उनके विरोध में एबीवीपी नगर अध्यक्ष व पार्टी कार्यक्रताओं ने राजगढ़ के खिलचीपुर के सुभाष चौक में रोडमल नागर के खिलाफ नारेबाजी करते हुए उनके पुतले को चप्पल की माला पहनाकर, पुतला फूंका गया। वहीं, भाजपा के एबीवीपी के नगर अध्यक्ष आदित्य सिंह परमार ने कहा, मोदी जी हम सब आपके साथ चौकीदार थे पर हमने एक चोर को चुन लिया है।



एबीवीपी के नगर अध्यक्ष आदित्य प्रताप सिंह ने कहा कि रोडमल नागर को राजगढ़ से टिकट मिलने से वे खुश नहीं है। उन्होंने पीएम मोदी को संबोधित करते हुए कहा कि वे सब हम सब आपके साथ चौकीदार थे, पर आपने एक चोर को चुन लिया है। अभी भी टाइम है इस रोडमल नागर चोर को रोक दीजिए और अभी भी हमको चोरी करवानी है तो भले ही इसे समर्थन दें, लेकिन राजगढ़ जिले में उसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। यह पुतला हमने रोडमल नागर के विरोध में जलाया है।



वहीं रूपेश बैरागी (बाबा) ने भी पीएम मोदी के नाम पैगाम भेजते हुए कहा कि यह पुतला वर्तमान सांसद के खिलाफ जनता ने विरोध में जलाया है। उनका चेहरा अभी तक एक बार भी देखने को नहीं मिला। पांच साल में एक बार भी उनके दर्शन नहीं हुए है,  चौकीदार जी ने राजगढ़ लोकसभा सीट के लिए बहुत गलत फैसला लिया है। खुद चौकीदार होकर, यहां पर गेहूं चोर को हमारे सामने प्रत्याशी के रूप में पहुंचाया है और आप देख रहे हैं जनता में कितना आक्रोश है।

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR