योगेश हत्याकांड: पुलिस की कार्यशैली से नाखुश हैं परिजन, शव को सड़क पर रख किया रोष प्रदर्शन

1/22/2019 6:50:08 PM

इंदौर: जिले के बाणगंगा थाना क्षेत्र में हुई सातवी कक्षा के छात्र की हत्या के मामले में मंगलवार दोपहर परिजनों ने शवयात्रा के दौरान उसके शव को सड़क पर रखकर चक्काजाम कर दिया। पुलिस की कार्रवाई से नाखुश परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की। इस दौरान पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की गई। हालांकि बाद में आला पुलिस अधिकारियो की समझाइश पर चक्काजाम खत्म किया गया।

बता दें कि, बाणगंगा थाना क्षेत्र के गोविन्द नगर खारचा का रहने वाला सातवीं कक्षा का छात्र योगेश चौहान 18 जनवरी की शाम से अपने घर से लापता थाष सब जगह तलाशने के बाद भी जब वह नहीं मिला तो रात 12 बजे परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने उसे तलाशने का प्रयास नहीं किया। लेकिन सोमवार दोपहर इलाके की ही एक बंद पड़ी स्टील फैक्ट्री में उसका शव एक पेड़ से बंधा लहूलुहान हालत में मिला। मंगलवार को उसके शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया था।

वहीं आक्रोशित परिजन ने उसका शव सड़क पर रखकर चक्काजाम कर दिया और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। परिजनों का आरोप था कि यदि पुलिस उसकी तलाश सही समय पर शुरू कर देती तो वह जिंदा मिल जाता। 


 

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR