मप्र के बड़वानी में बुधवार को मिले कोविड-19 के नौ नए मरीज

4/8/20 9:12:59 PM

बड़वानी (मप्र) आठ अप्रैल (भाषा) मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले में बुधवार को कोविड-19 के नौ नए मरीज मिले हैं। इसके साथ ही जिले में कोराना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 12 हो गयी है।

जिले में अभी तक आए सभी 12 मामले सेंधवा कस्बे के हैं।

सेंधवा के अनु विभागीय अधिकारी :एसडीएम: धनश्याम धनगर ने बुधवार को बताया, ‘‘सेंधवा के खलवाड़ी इलाके में पहले ही तीन लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे, इसी को देखते हुए 45 लोगों के नमूने जांच को भेजे गए थे। इनमें से 28 नमूनों की जांच रिपोर्ट आज प्राप्त हुई है। इनमें से नौ लोग की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है।’’ उन्होंने बताया कि इन लोगों से संपर्क करने का काम शुरु कर दिया गया है।

उन्होंने बताया कि संक्रमित लोगों में से एक व्यक्ति स्वास्थ्य विभाग का कर्मचारी है जो सरकारी अस्पताल के परिसर में ही रहता है। उन्होंने बताया कि अन्य स्वास्थ्य कर्मियों के नमूनों लिए जा रहे हैं।

इससे पहले रविवार को 13 वर्षीय लड़की सहित तीन लोग सेंधवा के इसी इलाके से कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे।

जिला कलेक्टर अमित तोमर ने बताया, ‘‘तीनों मरीज 93 वर्षीय व्यक्ति के परिजन हैं जो कि 13 मार्च को यूएई से यहां आए थे। उनका 30 मार्च को निधन हो गया।’’
उन्होंने बताया कि सेंधवा के इस बुजुर्ग की इन्दौर के अस्पताल में मौत हुई थी, इस संबंध में कोई जानकारी नहीं है कि कोरोना वायरस संक्रमण के लिए उनकी जांच की गयी थी या नहीं।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

PTI News Agency

Recommended News

Related News