मप्र के प्रमुख नेताओं ने सिंधिया के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की

6/10/2020 2:31:55 PM

भोपाल, नौ जून (भाषा) मध्यप्रदेश के लोक स्वास्थ एवं परिवार कल्याण मंत्री नरोत्तम मिश्रा सहित राज्य के कई प्रमुख नेताओं ने भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के शीघ्र स्वस्थ होने की मंगलवार को कामना की, वहीं मिश्रा ने कहा कि सिंधिया की स्थिति खतरे से बाहर है।
दिल्ली से आई खबर में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि जांच में भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को कोविड-19 होने की पुष्टि हुई है और उन्हें उपचार के लिये नयी दिल्ली के साकेत स्थित मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
मिश्रा ने सिंधिया के स्वास्थ्य के बारे में पूछे गये एक सवाल के जवाब में यहां संवाददाताओं को बताया, ''''मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी की फोन पर सिंधिया जी से बात हुई और उन्होंने उनका हाल चाल जाना।'''' जब उनसे सवाल किया गया कि क्या उनकी स्थिति खतरे में है, तो उन्होंने कहा, ''''ऐसी कोई गंभीर स्थिति नहीं है।'''' इससे पहले मुख्यमंत्री चौहान, मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ, प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और प्रदेश के पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह आदि नेताओं ने सिंधिया और उनकी मां के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।
चौहान ने मंगलवार को ट्वीट किया, ‘‘ज्योतिरादित्य सिंधिया जी, पूज्य माता जी और आपके अस्वस्थ होने का समाचार मिला। ईश्वर से आपके और माताजी के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।’’ कमलनाथ ने ट्वीट किया, ''''ज्योतिरदित्य सिंधिया और उनकी माताजी के अस्वस्थ होने की जानकारी मिली। ईश्वर से उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूँ।'''' कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय ने ट्विटर पर लिखा, ''''ज्योतिरादित्य सिंधिया जी व आदरणीय राजमाता साहब के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रभु से प्रार्थना करता हूँ।'''' प्रदेश के पूर्व मंत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के पुत्र जयवर्धन सिंह ने भी ट्वीट कर कहा, ‘‘पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया जी एवं उनकी माता माधवी राजे सिंधिया जी के अस्वस्थ होने की जानकारी मिली। मैं ईश्वर से उनके शीघ्र स्वस्थ और दीर्घायु होने की कामना करता हूं।’’

यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

PTI News Agency

This news is Edited By PTI News Agency