मैंने मंत्रिपरिषद विस्तार के संबंध में पार्टी नेताओं को संदेश भेजा था: उमा भारती

7/2/2020 11:38:28 PM

भोपाल, दो जुलाई (भाषा) भाजपा नेता एवं मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने कहा कि उन्होंने मध्यप्रदेश में शिवराज सिंह चौहान के मंत्रिपरिषद विस्तार के संबंध में पार्टी नेताओं को संदेश भेजा था।
चौहान ने बृहस्पतिवार को मंत्रिपरिषद का विस्तार करते हुए 28 नए सदस्यों को शामिल किया इनमें से 12 विधायक पूर्व में कांग्रेस में थे।
उमा भारती ने ट्वीट किया, ''''मैं आज लखनऊ में राम जन्मभूमि मामले में सीबीआई की विशेष अदालत में प्रस्तुत हुई। आज सवेरे मध्यप्रदेश मंत्रिपरिषद के विस्तार की खबर मैंने लखनऊ में टीवी पर देखी थी।'''' उन्होंने कहा, ''''मैंने उसपर बयान तो नहीं दिया, ना ही कोई चिट्ठी लिखी, परन्तु केंद्र एवं मध्यप्रदेश के नेताओं को संदेश भेजा था।'''' उमा ने आगे लिखा, ''''मैंने तो आज के मंत्रिपरिषद विस्तार में सामाजिक समीकरण साधने की बात की थी। भाजपा के सभी कार्यकर्ता मेरे हैं और मैं उनकी हूं।'''' उन्होंने कहा, ''''मेरी बाते मेरे अहम से सम्बंधित नहीं थी। मैं ज्योतिरादित्य सिंधिया महाराज जी के भाजपा में आने से और प्रदेश में कांग्रेस (सरकार) के ध्वस्त होने से बहुत ख़ुश हूं। शिवराज जी के मुख्यमंत्री बनने से भी मुझे बहुत ख़ुशी हुई है तथा मैं मानती हूं कि भाजपा (मध्यप्रदेश में होने वाले आगामी) विधानसभा उपचुनावों में चौबीसों सीटें जीतेगी।'''' उमा ने अगले ट्वीट में लिखा, ''''लॉकडाउन के पहले और फरवरी के अंत में जब मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार गिरने को आ गयी, तभी से मेरा यह मत था की विधानसभा भंग कराके शिवराज सिंह चौहान जी के नेतृत्व में चुनाव होना चाहिये। इन 24 सीटों को जीतने के लिए हम जितना प्रयास करेंगे उतने में हम पूरा प्रदेश जीत जाते।''''

यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

PTI News Agency

This news is Edited By PTI News Agency